पुलकित सम्राट हमेशा बैग में रखते हैं सैनिटरी पैड और टैम्पॉन, बीवी कृति खरबंदा ने पति के बारे में बताई थीं ये बातें
Advertisement
trendingNow12170460

पुलकित सम्राट हमेशा बैग में रखते हैं सैनिटरी पैड और टैम्पॉन, बीवी कृति खरबंदा ने पति के बारे में बताई थीं ये बातें

Kriti Kharbanda Pulkit Samrat: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया था कि वह बहुत खुशनसीब हैं कि उन्हें पुलकित जैसा पार्टनर मिला. उन्होंने ये भी बताया कि पुलकित बैग में सेनिटरी पैड्स रखा करते थे.

पुलकित सम्राट

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने दिल्ली एनसीआर में धूमधाम से शादी और अब मुंबई पहुंच चुके हैं. एक बार कृति खरबंदा ने खुद बताया था कि पुलकित उनका कितना ध्यान रखते हैं. वो भी पीरियड्स के दौरान. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने पति के बारे में ये भी कहा था कि वह हमेशा सेनिटरी बैड्स  टैम्पॉन्स बैग में रखते हैं. ताकि पार्टनर को ज्यादा परेशानी न हो. तो चलिए बताते हैं आखिर कृति खरबंदा ने क्या बताया था.

ये बात तब की है जब कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी नहीं हुई थी मगर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. Hutterfly को दिए इंटरव्यू में कृति खरबंदा ने बताया था कि पुलकित की एक बात बहुत अच्छी लगी थी. वह को-स्टार हुआ करते थे. पुलकित हमेशा बैग में टैम्पॉन्स और सेनिटरी पैड्स बैग में रखते थे. जब भी उन्हें पीरियड्स में जरूरत होती थी तो वह उनकी मदद करते थे. वह सिर्फ उनकी ही मदद नहीं बाकी लड़कियों जैसे बहन या दोस्तों की मदद भी करते थे.

कृति खरबंदा और पुलकित की शादी
कृति खरबंदा ने कहा था कि वह बहुतनसीब हैं कि पुलकित जैसा पार्टनर उन्हें मिला.वह बहुत केयरिंग हैं. यही सब क्वालिटिज की वजह से वह उनके करीब आ सकीं. मालूम हो, 15 मार्च 2024 को कपल ने शादी की. 13 मार्च से दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हुए थे.

कृति खरबंदा के हाथों में पुलकित सम्राट ने लगाई मेहंदी, पत्नी की आंखों में छलका प्यार तो पति ने डांस से फोड़ा स्टेज

 

पुलकित सम्राट की पहली शादी
'फुकरे' एक्टर पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा के साथ हुई थी. साल 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे मगर ये रिशअता सालभर भी नहीं टिक सका था

Trending news