इस फिल्म के बाद बुरी तरह टूट गई थीं करीना कपूर, 6 महीने तक रही डिप्रेशन में
Advertisement
trendingNow12212227

इस फिल्म के बाद बुरी तरह टूट गई थीं करीना कपूर, 6 महीने तक रही डिप्रेशन में

Bollywood Retro: करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना काफी वजन कम किया था. उन्होंने बताया था कि जीरो साइज में बिकनी शॉट देने के लिए वह 68 किलो से 48 किलो पर आ गई थीं. ऐसे में जब यह फिल्म फ्लॉप हुई तो उन्हें बड़ा झटका लगा था.

किस फिल्म के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं करीना कपूर

Bollywood Retro: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं. पू, गीत आर माया जैसे किरदारों को शानदार ढंग से बड़े पर्दे पर उतारने वाली करीना कपूर अपनी एक फिल्म के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं. करीना कपूर ने खुद अपने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इस एक फिल्म के फ्लॉप होने के बाद वह छह महीने तक डिप्रेस रही थीं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अनुपमा चोपड़ा को दिए एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. करीना कपूर ने कहा था कि वह 'टशन' (Tashan) से काफी उम्मीद कर रही थीं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना बहुत वजन घटाया था. मैंने इस प्रोजेक्ट को एक चैलेंज की तरह लिया था. ऐसे में जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई तो उन्हें बहुत ज्यादा निराशा हुई थी. 

जब 'जानम समझा करो' के सेट पर 10 घंटे लेट पहुंचे थे सलमान खान, लग गई थी इस डायरेक्टर की क्लास

'टशन' पर टिकी थीं  करीना कपूर की उम्मीदें
करीना कपूर ने बताया था कि इस दौरान वह 'जब वी मेट' में गीत के अपने किरदार से काफी जुड़ीं. उन्होंने कहा, ''पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से यह मेरे लिए कठिन था. क्योंकि अगर आप देखें कि 'जब वी मेट' के सेकेंड हॉफ में गीत के किरदार ने कैसा मोड़ लिया, तो फिल्म के निर्माण के दौरान मेरी जिंदगी में भी बहुत कुछ बदल गया.'' करीना ने कहा कि उनकी सारी उम्मीदें अब 'टशन' पर टिकी थीं और जब फिल्म असफल हुई, तो वह छह महीने तक डिप्रेस रही थीं.

आलिया नहीं, इस एक्ट्रेस को भाभी बनाना चाहती थीं करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर संग जुड़ा था नाम

फ्लॉप होने पर डिप्रेशन में चली गई थीं करीना कपूर
करीना ने कहा था, ''जब 'टशन' फ्लॉप हो गई. यह फिल्म आगे चलकर वैसी ही बन गई, जैसी वह थी तो मैं टूट गई थी. मैं लगभग छह महीने तक डिप्रेस रही. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि ऐसा हुआ है.'' बता दें कि 'टशन' में करीना कपूर और सैफ अली खान के अलावा अक्षय कुमार और अनिल कपूर भी थे.

2000 में रिफ्यूजी के साथ शुरू किया था करियर
बता दें कि करीना कपूर ने अपना डेब्यू अभिषेक बच्चन के साथ साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी के साथ किया था. इसके बाद करीना ने मुझे कुछ कहना है, यादें, अजनबी, अशोका, कभी खुशी कभी गम, मुझसे दोस्ती करोगे, जीना सिर्फ मेरे लिए, तलाश, खुसी, मैं प्रेम की दीवानी हूं, एलओसी कारगिल, चमेली, युवा, देव, फिदा, ऐतराज, हलचल, बेवफा, 36 चाइना टाउन, चुप चुप के, ओमकारा, डॉन जैसी कई फिल्में कीं. इनमें से कुछ फिल्में हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप. 

Tanishaa Mukerji: पहली फिल्म, पहाड़ से गिरी एक्ट्रेस...हो गया था ब्रेन डैमेज; खुद बताई पूरी बात

'जब वी मेट' हुई थी ब्लॉकबस्टर 
2007 में करीना कपूर ने शाहिद कपूर के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'जब वी मेट' की. इस फिल्म में करीना ने गीत के किरदार से सभी का दिल जीत लिया. फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई, लेकिन इसके बाद करीना की 'हल्ला बोल' और 'टशन' दोनों फिल्में फ्लॉप हो गईं. यशराज बैनर की इस फिल्म में बड़े-बड़े नाम शामिल थे और करीना इकलौती हीरोइन थीं. करीना ने इस फिल्म के लिए अपना साइज जीरो किया किया था. ऐसे में उन्हें फिल्म से उम्मीद थी और फ्लॉप होने पर वह बुरी तरह से टूट गई थीं.

Trending news