'जब मैं अपने दोस्तों के साथ हूं तब...' जब भरत तख्तानी ने ईशा देओल को बताया था 'Possessive'
Advertisement
trendingNow12104027

'जब मैं अपने दोस्तों के साथ हूं तब...' जब भरत तख्तानी ने ईशा देओल को बताया था 'Possessive'

Esha Deol Bharat Takhtani: ईशा देओल और भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद अलग होने की घोषणा कर दी है, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया. हालांकि, दोनों काफी समय से अलग होने को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. दोनों की दो बेटियां हैं. इसी बीच दोनों के पुराने इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं.

'जब मैं अपने दोस्तों के साथ हूं तब...' जब भरत तख्तानी ने ईशा देओल को बताया था 'Possessive'

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और भरत तख्तानी ने हाल ही में शादी के 11 साल बाद अपने अलग होने की घोषणा कर दी है, जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है. दोनों ने साल 2012 में एक दूसरे से शादी की थी, जिसके बाद दोनों ने अब एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. हालांकि, दोनों के अलग होने की चर्चा काफी समय से फैंस के बीच बनी हुई थी. दोनों की दो बेटियां हैं. 

वहीं, दोनों के अलग होने के बाद इनके पुराने इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिनमें दोनों के लव स्टोरी से लेकर कई बातें सामने आ रही हैं. ईशा ने कई इंटरव्यू में बताया था कि उनकी भरत से पहली मुलाकात तब हुई थी जब वे दोनों स्कूल में थे. उन्होंने 20 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी. वहीं, अपनी शादी के एक इंटरव्यू में भरत ने शेयर किया था कि वे दोनों एक दूसरे को लेकर काफी पजेसिव हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

भरत ने ईशा को बताया था पजेसिव

साथ ही उन्होंने बताया था कि जब वे अपने पुराने दोस्तों के साथ समय बिता रहे होते हैं तो उन्हें काफी रिजर्व रहना पड़ता है. साल 2013 में फिल्मफेयर के साथ बातचीत में, भरत ने शेयर किया था, 'मुझे बहस करना पसंद नहीं है, जबकि उसे चीजों को दोहराने की आदत है, लेकिन मैं मेकअप करने वाली पहली महिला हूं, मुझमें कोई अहंकार नहीं है'. वहीं, जब उनसे पजेसिव होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं पजेसिव हूं, लेकिन उतना नहीं जितना वो हैं. पकड़ कर रखती है मुझे. जब मैं अपने पुराने दोस्तों के साथ होता हूं तब भी मुझे सावधान रहना पड़ता है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

शादी के 11 साल बाद हुए अलग 

ईशा भी इस इंटरव्यू थीं, जो उनकी बात सुनने के बाद हंसने लगती हैं और कहती हैं, 'आंख निकाल दूंगी'. बता दें, ईशा और भरत ने दिल्ली टाइम्स को दिए एक बयान में अपने अलग होने की घोषणा की, जिसमें लिखा था, 'हमने आपसी तरीके से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में इस बदलाव के जरिए हमारे दो बच्चों का भविष्य सुरक्षित और अच्छा रहेगा. हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी गोपनीयता का सम्मान किया गया है'. 

Trending news