Bade Miyan Chote Miyan से 'वल्लाह हबीबी' गाना Out, मानुषी छिल्लर संग अक्षय कुमार की दिखी केमिस्ट्री
Advertisement
trendingNow12154283

Bade Miyan Chote Miyan से 'वल्लाह हबीबी' गाना Out, मानुषी छिल्लर संग अक्षय कुमार की दिखी केमिस्ट्री

Bade Miyan Chote Miyan Wallah Habibi Song: बड़े मियां छोटे मियां फिल्म से नया गाना रिलीज हो चुका है. अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अलाया और मानुषी छिल्लर पर ये गाना फिल्माया गया है. अक्षय कुमार के इस गाने के नाम 'वल्लाह हबीबी' है. तो चलिए गाने की डिटेल बताते हैं साथ ही फिल्म की रिलीज अपडेट के बारे में भी जानिए.

अक्षय कुमार का गाना

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म'बड़े मियां छोटे मियां' से नया गाना 'वल्लाह हबीबी' रिलीज हो चुका है. शानदार विजुआल और ग्लैमर के तड़के से सजा गाना दर्शकों को अट्रैक्ट कर रहा है. इस गाने में मानुषी छिल्लर भी नजर आ रही हैं जो अक्षय कुमार के साथ रेड कॉस्ट्यूम में जबरदस्त डांस मूव्स देती दिख रही हैं. तो चलिए 'वल्लाह हबीबी' गाना सुनाते भी हैं और बताते हैं आखिर किसने इसे गाया है.

'वल्लाह हबीबी' के सिंगर्स विशाल ददलानी, विशाल मिश्रा और दीपाक्षी हैं. म्यूजिक कंपोजर विशाल मिश्रा ही हैं. गाने के लिरिक्स मशहूर लिरिसिस्ट इरशाद कामिल ने लिखे हैं. वहीं कोरियोग्राफर  Bosco Caesar हैं. ये गाना अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया फर्नीचर वाला फिल्माया गया है.

 

कब रिलीज हो रही है अक्षय और टाइगर की फिल्म
Bade Miyan Chote Miyan की बात करें तो ये 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को एकदम तैयार हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. वहीं प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर, जैकी भगनानी, वसु भगनानी, दीपशिखा देशमुख हैं. रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये हैं. अब देखना ये होगा कि अक्षय कुमार इस बार बिजनेस के मामले में खरा उतर पाएंगे कि नहीं.

ये पहली बार है 
ये पहला मौका होगा जब टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार साथ साथ नजर आए. दोनों ही बॉलीवुड के खिलाड़ी माने जाते हैं. जो फिटनेस और कलाबाजी में माहिर हैं. अब दोनों को साथ में देखना भी दिलचस्प होगा. अब तक जितने वीडियो और पोस्ट सामने आए हैं तो उससे ये जरूर साफ हो गया है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के बीच जबरदस्त बॉन्ड है.

Trending news