'12वीं फेल' की तैयारी के लिए विक्रांत मैसी ने की थी 16 महीने मेहनत, बेटे की परवरिश पर भी खुलकर बोले एक्टर
Advertisement
trendingNow12141120

'12वीं फेल' की तैयारी के लिए विक्रांत मैसी ने की थी 16 महीने मेहनत, बेटे की परवरिश पर भी खुलकर बोले एक्टर

Vikrant Massey on Son & Life: अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बात करने पर विक्रांत कभी भी हिचक महसूस नहीं करते हैं. इस आर्टिकल में जानें हाल ही में जीक्यू को इंटरव्यू देते वक्त उन्होंने बेटे, लाइफ और काम को लेकर क्या-क्या कहा. 

'12वीं फेल' की तैयारी के लिए विक्रांत मैसी ने की थी 16 महीने मेहनत, बेटे की परवरिश पर भी खुलकर बोले एक्टर

Vikrant Massey on Son & Life: फिल्म '12वीं फेल' से अपनी खास पहचान बनाने वाले विक्रांत मैसी ने साल 2022 में अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से शादी की थी. शादी के दो साल बाद कपल ने इसी साल फरवरी में बेटे को जन्म दिया. विक्रांत और शीतल ने अपने बेटे का नाम 'वरदान' रखा है. कपल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बेटे के नाम की जानकारी दी. हाल ही में विक्रांत ने बेटे और लाइफ पर खुलकर बात की. 

बेटे की परवरिश पर बोले विक्रांत 

जीक्यू इंडिया से बात करते हुए विक्रांत मैसी ने बताया, "मैं खुद को और मजबूत बनाना चाहता हूं, ताकि मैं अपने बच्चे की परवरिश कर सकूं. इस समय मैं फ्यूचर प्लानिंग नहीं कर रहा हूं. इस समय मेरी प्रॉयोरिटी बस अपने बच्चे को स्वस्थ रखना है. यह मेरी जिम्मेदारी है और मुझे इस जिम्मेदारी को जिंदगी भर निभाना है." '12वीं फेल' के बाद से विक्रांत लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मनोज का किरदार निभाना नहीं था आसान

विक्रांत मैसी ने '12वीं फेल' फिल्म की तैयारी के लिए 1.5 साल बिताए. साथ ही शूटिंग से पहले के तीन महीने उन्होंने वर्कशॉप अटेंड की और रीडिंग सेशन किए. इसके अलावा अभिनेता ने वजन भी कम किया. विक्रांत करते हैं, "मेरी स्किन को टैन करते समय वो सच में जल गई और मैं यह सोचकर घबरा गया कि हमें अपनी शूटिंग को कुछ हफ्ते आगे बढ़ाना होगा. लेकिन जब मैंने विनोद सर को इसके बारे में बताया तो उन्होंने कहा हमें किसी मेकअप की जरूरत नहीं पड़ेगी."  विक्रांत ने फिल्म में मनोज का किरदार निभाया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सक्सेस पर कही ये बात

बॉलीवुड सितारों की लाइफ दूर से देखने में बहुत ग्लैमरस लगती है. पर असल में सभी को मुश्किलों को सामना करना पड़ता. सक्सेस पर बात करते हुए विक्रांत कहते हैं कि सफलता असफलता के बिना अधूरी है. वो आगे कहते हैं कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता है. उनका कहना है कि एक सफल करियर होना ही सब कुछ नहीं है. सिर्फ अच्छा बैंक बैलेंस और एक शानदार लाइफस्टाइल आपकी लाइफ की हैप्पीनेस नहीं हो सकती है. 

 

Trending news