डिलीवरी के बाद विक्रांत मैसी से नाराज रहती हैं वाइफ, खुद बताई वजह
Advertisement
trendingNow12164620

डिलीवरी के बाद विक्रांत मैसी से नाराज रहती हैं वाइफ, खुद बताई वजह

Vikrant Massey के लिए बीता साल और इस साल की शुरुआत बेहतरीन हुई है. पेरेंटहुड एन्जॉय कर रहे एक्टर विक्रांत ने हाल ही में बताया कि आजकल उनकी वाइफ शीतल उनसे काफी खफा हैं.

शीतल ठाकुर और विक्रांत मैसी

Vikrant Massey: '12th फेल' एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के लिए ये साल शुरुआत से ही बेहतरीन रहा है. पहले बीते साल रिलीज हुई '12वीं फेल' की जमकर सबने तारीफ तो वहीं इस साल 7 फरवरी को वो पापा बन गए. एक्टर के साथ-साथ विक्रांत इन दिनों पिता बनने की ड्यूटी भी निभा रहे हैं. लेकिन हाल में इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि उनकी वाइफ शीतल ठाकुर डिलीवरी के बाद से उनसे नाराज रहती हैं. जानिए क्या है वजह?

क्यों नाराज हैं विक्रांत की बीवी?
विक्रांत मैसी इन दिनों पेरेंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. एक्टर ने कहा- 'मैं बच्चे को अच्छी तरीके से डकार दिला देता हूं. यहां तक कि डायपर भी चेंज कर देता हूं. लेकिन ये सब ज्यादा नहीं कर पाता इसी वजह से मेरी वाइफ मुझसे इन दिनों नाराज रहती हैं. लेकिन बेटे को डकार दिलाना मेरी जॉब है और वो मैं अच्छे से करता हूं.'

 

 

कैसा लग रहा पिता बनने के बाद?
इस इंटरव्यू में विक्रांत ने पिता बनने के बाद का एक्सपीरियंस भी शेयर किया. एक्टर ने कहा- 'ये बहुत शानदार है. ये ऐसी लाइफ है जिसके बारे में मैं हमेशा सोचता था. इसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है. ये बहुत अलग एहसास है.' 

आखिर क्यों एक साथ 'ये रिश्ता....' शो से बाहर हुए अरमान-रूही, आपको पता है असली वजह?

आखिरी बार इस फिल्म में आए थे नजर
विक्रांत मैसी आखिरी बार '12वीं फेल' फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में विक्रांत की जमकर तारीफ हुई थी. यहां तक कि क्रिटिक्स और कई सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर विक्रांत की तारीफों के पुल बांधे. इस फिल्म में विक्रांत ने आईपीएस मनोज शर्मा का रोल निभाया था. वहीं अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो 'हसीन दिलरुबा' और 'द साबरमती रिपोर्ट' हैं. आपको बता दें, फिल्मों में आने से पहले विक्रांत ने टीवी इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया. इनका चर्चित शो 'बालिका वधू' है.

 

Trending news