फिल्म ऑडिशन के लिए विक्रांत मैसी को पत्नी शीतल ठाकुर देती थीं पैसे, एक्टर ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12116809

फिल्म ऑडिशन के लिए विक्रांत मैसी को पत्नी शीतल ठाकुर देती थीं पैसे, एक्टर ने किया खुलासा

Vikrant Massey: हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने फिल्मों के लिए एक आकर्षक टीवी कॉन्ट्रैक्ट छोड़ने पर चर्चा की. उन्होंने ऑडिशन के खर्च में अपनी पत्नी शीतल ठाकुर के सहयोग के बारे में भी बात की.

टेलीविजन से हर महीना 35 लाख रुपये कमा रहे थे विक्रांत मैसी

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी फिलहान साल 2023 में आई अपनी फिल्म '12वीं फेल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इस फिल्म को ने केवल आम जनता और क्रिटिक से बल्कि बहुत सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से भी भर-भर कर तारीफ मिली है. ओटीटी पर रिलीज होने के बाद फिल्म '12वीं फेल' नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई है. विक्रांत का इस सफलता तक पहुंचने का सफर काफी दिलचस्प रहा है. छोटे परदे पर धारावाहिकों में छोटे-छोटे रोल करने से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक पहुंचे में विक्रांत ने लंबा और मुश्किल सफर तय किया है. हाल ही में विक्रांत मैसी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें फिल्मों में ऑडिशन देने के लिए उनकी पत्नी शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) ने दिए थे.

पिंकविला में छपी एक खबर के मुताबिक, अनफिल्टर्ड बाय समदिश को दिए हालिया इंटरव्यू में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने ने सिनेमा में अपना करियर शुरू करने के लिए टेलीविजन को छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात की, जहां वह प्रति माह 35 लाख रुपये कमाते थे.

24 साल की उम्र में विक्रांत मैसी ने खरीद लिया था अपना घर
विक्रांत मैसी ने बताया कि उन्होंने टेलीविजन में काम करने के दौरान अच्छी-खासी रकम कमाई है. उन्होंने बताया कि उन्होंने 24 साल की उम्र में अपना पहला घर भी खरीद लिया था. लेकिन इसी के साथ उन्होंने टेलीविजन पर रिग्रेसव कॉन्टेंट के साथ अपनी बढ़ती परेशानी का खुलासा भी किया. इस बेचैनी के साथ-साथ नए अवसर तलाशने की इच्छा ने उन्हें सिनेमा में जाने के लिए प्रोत्साहित किया.

टेलीविजन छोड़ने के फैसले से माता-पिता थे हैरान
आर्थिक रूप से स्थिर होने बावजूद विक्रांत मैसी को अहसास हुआ कि सिर्फ पैसा ही सुकून की गारंटी नहीं दे सकता है. विक्रांत ने कहा, ''जब उन्होंने अपने माता-पिता के प्रति अपने सभी आर्थिक दायित्वों को पूरा कर लिया और लोन चुका दिए, उसके बाद उन्हें इसका अहसास हुआ.''  टेलीविजन से फिल्मों में आने के अपने फैसले पर अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया बताते हुए विक्रांत ने कहा, "जब मैंने कहा कि मैं फिल्मों में फिर से काम करना चाहता हूं तो मेरे माता-पिता हैरान रह गए."

फिल्मों में ऑडिशन के लिए प्रेमिका शीतल ठाकुर ने दिए पैसे
विक्रांत मैसी ने खुलासा किया कि महज 24 साल की उम्र में वह प्रति माह 35 लाख रुपये कमा रहे थे. हाथ में एक बढ़िया कॉन्ट्रेक्ट होने के बावजूद उन्होंने टेलीविजन छोड़ने का साहसिक विकल्प चुना. हालांकि, एक साल के भीतर ही विक्रांत की सेविंग्स कम हो गई, जिसके बाद आर्थिक तनाव का दौर शुरू हो गया. विक्रांत ने बताया कि इस दौरान उनकी तत्कालीन प्रेमिका और अब की पत्नी शीतल ठाकुर ने उन्हें फिल्म ऑडिशन में जाने के लिए चार से पांच महीने तक पैसे दिए थे.

Trending news