विक्रांत मैसी ने टीवी इंडस्ट्री से क्यों झाड़ा पल्ला? अब जाकर किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow12116760

विक्रांत मैसी ने टीवी इंडस्ट्री से क्यों झाड़ा पल्ला? अब जाकर किया बड़ा खुलासा

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी. उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है, जिनमें उनके अभिनय और किरदार को काफी पसंद किया गया और आज भी याद किया जाता है. हाल ही में '12वीं फेल' ने एक बड़ा खुलासा करते हुआ बताया कि आखिर उनके टीवी इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे क्या कारण था. 

विक्रांत मैसी ने टीवी इंडस्ट्री से क्यों झाड़ा पल्ला? अब जाकर किया बड़ा खुलासा

Vikrant Massey On Reason Behind Quitting TV Industry: विक्रांत मैसी फिलहाल अपनी फिल्म '12वीं फेल' की सफलता का जश्न मना रहे हैं. एक्टर को उनकी इस फिल्म के लिए सभी से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. दर्शकों से लेकर सेलिब्रिटीज तक सभी उनकी परफॉर्मेंस के कायल हो गए हैं. टेलीविजन शो 'बालिका वधू' से अपनी करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान टेलीविजन छोड़ने के पीछे के कारण का खुलासा किया. 

यूट्यूब चैनल अनफिल्टर्ड बाय सैमडिश पर समदीश के साथ एक अपने एक इंटरव्यू के दौरान, विक्रांत मैसी ने एक टेलीविजन शो के सेट पर हुई कुछ अजीब घटनाओं को याद करते हुए बताया, 'ऐसी कई चीजें थीं, जो बार-बार हो रही थीं. यही वजह है कि मैंने टीवी छोड़ दिया'. एक्टर ने बताया, 'विश्व स्तर पर हर कोई एक ही काम कर रहा था. चाहे कोई भी क्षेत्र हो, जब कोई चीज़ काम करती है तो उसके संस्करण ही दोहराए जाते हैं. इसलिए टीवी पर जब स्त्री-द्वेषी कंटेंट काम करती थी, जिसमें बहू पर अत्याचार भी शामिल था, तो इसे लेने वाले भी थे. 

इसलिए विक्रांत मैसी ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री 

इसलिए लोग टीआरपी के लिए इसे बना रहे थे'. उन्होंने बताया, 'टीवी पर बहुत सारी परेशान करने वाली चीजें होंगी. जैसे एमबीए की ओर से कहानियों पर जोर देना. वे कहेंगे, 'हमारे आंतरिक शोध के मुताबिक, रेटिंग के लिए केवल इस तरह के एपिसोड बनाएं. उन्होंने असल में इसे 'इंटरनल रिसर्च' कहकर और 'महा एपिसोड' की मांग करके कई लोगों को मूर्ख बनाया, जो एक घंटे का होगा. एक समय के बाद मैंने उनसे लड़ाई की और कहा कि मैं ऐसा नहीं करूंगा'. विक्रांत मैसी ने आगे बताया, 'एक टीवी एक्टर के तौर पर उन्हें 'कम इस्तेमाल' महसूस हुआ'. 

टीवी शो में नहीं आ रहा था मजा

उन्होंने आगे बताया, 'मैंने सोचा था कि मैं और भी बहुत कुछ कर सकता हूं, लेकिन वे मेरा इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. 'बालिका वधू' में मेरा कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ दो महीने के लिए था ये एक कैमियो था, लेकिन लोगों ने इसे इतना पसंद किया कि ये दो साल तक चलता रहा. मैंने इसे इतने लंबे समय तक इसलिए किया, क्योंकि मैं जिस कंटेंट पर काम कर रहा था उस पर मुझे विश्वास था, लेकिन उसके बाद मजा नहीं आया कुछ शोज में'. वहीं, अगर विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात करें एक्टर 'हसीन दिलरुबा' के सीक्वल और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित एक अनाम वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. 

Trending news