12th Fail के बाद एकता कपूर के साथ फिल्म करने जा रहे Vikrant Massey, पॉलिटिकल थ्रिलर से होगी भरपूर
Advertisement
trendingNow12059794

12th Fail के बाद एकता कपूर के साथ फिल्म करने जा रहे Vikrant Massey, पॉलिटिकल थ्रिलर से होगी भरपूर

Vikrant Massey Next Project: 12वीं फेल की अपार सफलता के बाद अब विक्रांत मैसी जल्द ही एकता कपूर के साथ एक सामाजिक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म में काम करने जा रहे हैं, जो एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है. चलिए जानते हैं इस नए प्रोजेक्ट के बारे में.

 

12th Fail के बाद एकता कपूर के साथ फिल्म करने जा रहे Vikrant Massey

Vikrant Massey Next Project With Ekta Kapoor: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी फिल्म डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के निर्देशन में बनी फिल्म '12वीं फेल' (12th Fail) की अपार सफलता का जश्न मना रहे हैं. इन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबातोड़ कमाई करते हुए 55 करोड़ का बिजनेस किया था. इतना ही नहीं, फिल्म को ओटीटी पर भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

इस बीच अब खबर आ रही है कि विक्रांत मैसी एक और प्रोजेक्ट के साथ जुड़ गए हैं, जिसको एकता कपूर (Ekta Kapoor) बनाने जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म एक एक सामाजिक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म में काम करने जा रहे हैं, जो एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है. पिंकविला की खास रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रांत मैसी अब जल्द ही एकता कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट में काम करने जा रहे हैं. 

एकता कपूर के साथ करने जा रहे फिल्म 

इस सामाजिक-राजनीतिक थ्रिलर की कहानी 2000 के दशक की शुरुआत की एक चौंकाने वाली सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसने देश को हिलाकर रख दिया था. साथ ही भारत में राजनीतिक परिदृश्य को बदल दिया था. फिलहाल अभी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. इस फिल्म का निर्देशन रंजन चंदेल (Ranjan Chandel) द्वारा किया जाएगा, जो अपनी दमदार वेब सीरीज के लिए जाने जाते हैं. 

जल्द फ्लोर पर उतरेगी फिल्म

वहीं, इस फिल्म को लेकर एकता कपूर भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. हालांकि, पिछले कुछ सालों में इस विषय को बनाने में काफी सोच विचार किया गया, जिसके बाद इसको अब बनाने की तैयारी की जा रही है. वहीं, इस फिल्म की बाकी कास्ट फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ बताया जाएगा. निर्देशक रंजन ने अपना प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू कर दिया है और फिल्म जल्द ही फ्लोर पर उतरेगी. 

Trending news