'12th Fail' के क्लाइमेक्स सीन में रो पड़े थे विक्रांत मैसी, बोले- 'मुझे 19 साल लग गए... '
Advertisement
trendingNow12095554

'12th Fail' के क्लाइमेक्स सीन में रो पड़े थे विक्रांत मैसी, बोले- 'मुझे 19 साल लग गए... '

Vikrant Massey 12th Fail: '12वीं फेल' के सह-लेखक जसकुंवर कोहली ने सेट से एक वास्तविक घटना सुनाई, जहां क्लाइमेक्स सीन को फिल्माते समय विक्रांत मैसी सचमुच रो पड़े थे.

'यह मेरी भी कहानी है...'

Vikrant Massey 12th Fail: विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की '12वीं फेल' एक ऐसी फिल्म है, जिसने लगभग सभी के दिलों को छू लिया है. फैन्स से लेकर मशहूर हस्तियों तक... हर कोई फिल्म को लेकर उत्साहित है और वे इसकी प्रशंसा करना बंद नहीं कर रहे हैं. फिल्म के अलावा अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और मेधा शंकर (Medha Shankar) को उनके शानदार अभिनय के लिए सराहा जा रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने कहा कि यह फिल्म उनके करियर में एक रिस्टार्ट पल है. और अब फिल्म के सह-लेखक ने सेट से एक इमोशनल पल शेयर किया है, जिसे सुनकर आपका दिल भी भर आएगा.

फिल्म '12वीं फेल' के सह-लेखक, एसोसिएट डायरेक्टर और एडिटर जसकुंवर कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर क्लाइमेक्स सीन की कुछ तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर करते हुए सेट की असली घटना बताई. उन्होंने खुलासा किया कि अंतिम रिजल्ट सीन की शूटिंग के दौरान विक्रांत मैसी को बार-बार अपने घुटनों पर गिरना पड़ता था, लेकिन हर बार वह गहराई से रोते थे और यह अविश्वसनीय था.

'मैं भी यहां तक बिना ऑक्सीजन सपोर्ट के पहुंचा हूं, वो भी नंगे पैर'
जसकुंवर ने आगे बताया कि वह टेक के बीच में अपने आप से सिर्फ एक लाइन बुदबुदाते थे, ''मैं भी यहां तक बिना ऑक्सीजन सपोर्ट के पहुंचा हूं, वो भी नंगे पैर.'' आगे अपने कैप्शन में उन्होंने बताया कि जब शूट पूरा हुआ तो विक्रांत मैसी फर्श पर बैठ गए और रोना बंद नहीं किया. वह रोते रहे जबकि मेधा शंकर ने उन्हें धीरे से कंधों से पकड़ लिया. जसकुंवर ने खुलासा किया है कि विक्रांत मैसी ने उस समय मेधा से क्या कहा था.

'यहां तक ​​पहुंचने में मुझे 19 साल लग गए'
विक्रांत मैसी ने  रोते हुए मेधा से कहा था, ''यह मेरी भी कहानी है. यहां तक ​​पहुंचने में मुझे 19 साल लग गए... और मैं भी बिना ऑक्सीजन सपोर्ट के यहां पहुंचा हूं मेधा... नंगे पांव... यह मेरी भी कहानी है...'' जसकुंवर कोहली ने अंत में लिखा, ''फिल्म के इस पल में, सिर्फ मनोज कुमार शर्मा ही नहीं, बल्कि विक्रांत मैसी भी थे. सिक्के के दोनों पहलू एक अवास्तविक मानवीय अनुभव में मिश्रित हो गए. दोनों ने इसे एक साथ, एक ही समय में बनाया.''

'12वीं फेल' ने थिएटर में 100 दिन किए पूरे 
हाल ही में '12वीं फेल' ने थिएटर में 100 दिन पूरे किए. यह पूरी कास्ट और क्रू के लिए जश्न का पल था जो एक साथ एकत्र हुए थे. इस दौरान विक्रांत मैसी ने कहा, ''अगर हम 12वीं पेल की बात करें तो मेरे लिए ये एक रिस्टार्ट मूमेंट था, मेरे करियर में.''

Trending news