Vikrant Massey Birthday: 'नहीं है हीरो मटेरियल...' कभी सुने ऐसे ताने, फिर टीवी से बड़े पर्दे तक जमाई धाक
Advertisement
trendingNow12186598

Vikrant Massey Birthday: 'नहीं है हीरो मटेरियल...' कभी सुने ऐसे ताने, फिर टीवी से बड़े पर्दे तक जमाई धाक

Vikrant Massey Birthday: एक्टर विक्रांत मैसी का जन्म 3 अप्रैल 1987 को हुआ था. विक्रांत ने अपने टैलेंट के दम पर टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक में धाक जमाई है. 

विक्रांत मैसी

Vikrant Massey Tv Shows and Movies: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी आज यानी 3 अप्रैल को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. विक्रांत मैसी के लिए साल 2023-24 प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल फ्रंट पर भी शानदार रहा है. फरवरी 2024 में पिता बने विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) '12वीं फेल' के सिनेमाघरों में आने के बाद से सुर्खियों से उतरने का नाम नहीं ले रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं 12वीं फेल के लिए चौतरफा तारीफें बटोरने वाले विक्रांत मैसी को कभी 'हीरो मटेरियल नहीं हो' जैसे ताने सुनने के लिए मिले थे. 

टीवी से मिली पहचान 

आज बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुके विक्रांत मैसी (Vikrant Massey Birthday) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी. विक्रांत मैसी ने साल 2004 में टीवी शो 'कहां हूं मैं' में अपनी बढ़िया अदाकारी से लोगों का दिल जीता था. फिर 'बालिका' वधू जैसे टीवी कई टीवी सीरियल्स में अपना हुनर दिखाने के बाद विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड में हीरो बनने के बारे में सोचा. लेकिन विक्रांत के लिए टीवी से बॉलीवुड में आना आसान नहीं था.  

90's एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर आज भी लगती हैं बला की खूबसूरत, लेटेस्ट Photos में दिखा बदला लुक

सुनने को मिले ताने!

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey Movies) ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फिल्मों में पहले काम नहीं दिया जाता था, क्योंकि वह एक टीवी एक्टर थे. लॉजिक था कि टीवी में काम करने वाले शख्स की स्टार अपील नहीं होती है. इतना ही नहीं उन्हें तो ताना भी मिला- 'हीरो मटेरियल नहीं है तू...' फिर जैसे-तैसे विक्रांत मैसी को रणवीर सिंह की फिल्म 'लुटेरे' मिली. विक्रांत ने फिल्म से जुड़ा किस्सा बताते हुए कहा था कि उन्हें इस फिल्म की पहले स्क्रिप्ट भी नहीं दी गई थी.  

क्या कपिल शर्मा के शो पर हो गई सिद्धू की वापसी? नए प्रोमो में रोहित शर्मा संग कृष्णा ने किया फ्लर्ट; Video वायरल

विक्रांत मैसी की फिल्में-वेब सीरीज

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey Tv Shows and Films) ने अपने टैलेंट के दम से साबित कर दिया है कि कोई भी एक्टर किसी विशेष प्लेटफॉर्म के लिए नहीं बना होता है. टीवी से करियर शुरू करने वाले विक्रांत मैसी ने ओटीटी और सिल्वर स्क्रीन सभी पर अपना जादू दिखाया है. विक्रांत मैसी को आज सभी '12वीं फेल' के लिए जानते हैं, लेकिन इस फिल्म से पहले एक्टर 'छपाक', 'लव हॉस्टल', 'क्रिमिनल जस्टिस', 'लुटेरा' जैसी कई फिल्मों और सीरीज में नजर आए. तो वहीं अब विक्रांत मैसी 'द साबरमती रिपोर्ट' में एक दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. 

'समोसा और चाट खाओ', 'अमर सिंह चमकीला' के लिए परिणीति चोपड़ा को मिली थी ये सलाह
 

Trending news