विक्रांत-शीतल ने फैंस को पहली बार दिखाया बेबी बॉय का क्यूट फेस, बेटे का नाम रखा 'वरदान'
Advertisement
trendingNow12125255

विक्रांत-शीतल ने फैंस को पहली बार दिखाया बेबी बॉय का क्यूट फेस, बेटे का नाम रखा 'वरदान'

Vikrant Massey Son: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का शानदार सफर तय करने वाले एक्टर विक्रांत मैसी हाल ही में पिता बने हैं. उन्होंने अपनी पति शीतल ठाकुर के साथ एक बेबी बॉय का स्वागत किया. हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए उसके नाम का खुलासा कर दिया है. 

विक्रांत-शीतल ने फैंस को पहली बार दिखाया बेबी बॉय का क्यूट फेस

Vikrant Massey Sheetal Thakur Baby Boy: '12वीं फेम' एक्टर विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने 7 फरवरी को अपने बेबी बॉय का स्वागत किया, जिसकी जानकारी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. इस गुड न्यूज के सामने आने के बाद उनके फैंस से लेकर कई बड़े सेलेब्स ने उनको खूब सारी शुभकामनाएं दी थीं. एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया था, 'अब हमारे पास भी एक है'. 

वहीं, अब दो हफ्ते बाद विक्रांत मैसी ने पत्नी शीतल ठाकुर और अपने पहले बच्चे के साथ एक बेहद प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसको देखते ही किसी के भी चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाए. फोटो में विक्रांत और शीतल बेटे को गोद में लिए उनकी और प्यार से देखते नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर पहली बार माता-पिता बनने की खुशी भी साफ देखने को मिल रही है. इसके साथ ही एक्टर ने अपने बेटे का नाम भी रिवील कर दिया है.

विक्रांत-शीतल ने रखा बेटे का नाम 

इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए विक्रांत ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें बेटे का नाम नजर आ रहा है. विक्रांत और शीतल ने अपने बहले बेबी बॉय का नाम वरदान रखा है. वहीं, इस पोस्ट को शेयर करते हुए विक्रांत कैप्शन में लिखते हैं, 'किसी आशीर्वाद से कम नहीं...हमने उसका नाम वरदान रखा!!!'. विक्रांत मैसी के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. इस पोस्ट पर काफी संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. हालांकि, एक्टर ने कमेंट सेक्शन को बंद रखा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

शादी के 2 साल बाद बने पेरेंट्स 

विक्रांत और शीतल शादी के दो साल बाद माता-पिता बने हैं. बता दें, दोनों ने साल 14 फरवरी, 2022 को शादी की थी. कपल ने अपनी शादी पहाड़ी रीति-रिवाजों के साथ की थी. दोनों ने अपनी शादी को काफी इंटीमेट रखा था, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल थी. कुछ समय बाद दोनों की शादी से लेकर सभी फंक्शन की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं, जिनमें दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे. 

Trending news