Vijay Verma: 'कौन विजय वर्मा...?' कह सभी डिजाइनर्स ने किया रिजेक्ट, फिर दोस्त ने सूट दिया तो कान्स में हुआ 'दहाड़' एक्टर का डेब्यू!
Advertisement
trendingNow11700927

Vijay Verma: 'कौन विजय वर्मा...?' कह सभी डिजाइनर्स ने किया रिजेक्ट, फिर दोस्त ने सूट दिया तो कान्स में हुआ 'दहाड़' एक्टर का डेब्यू!

Vijay Verma Cannes 2023: एक्टर विजय वर्मा का कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में दूसरा ट्रिप है. विजय वर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, कान्स डेब्यू के समय सभी डिजाइनर्स ने उनका आउटफिट तैयार करने से मना कर दिया था.

विजय वर्मा

Vijay Verma Movies: डार्लिंग्स, दहाड़ जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुके एक्टर विजय वर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इन दिनों विजय वर्मा लेटेस्ट वेब सीरीज दहाड़ को लेकर तो सुर्खियों में छाए ही हुए हैं, साथ ही एक्टर कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 को लेकर भी खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. विजय वर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसके चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं. एक्टर ने अपने इंटरव्यू में बताया, जब करीब 10 साल पहले उन्होंने कान्स में डेब्यू किया था, तब सभी डिजाइनर्स ने उनका आउटफिट तैयार करने से मना कर दिया था. 

दोस्त ने सूट गिफ्ट किया तो कान्स के रेड कार्पेट पर चले एक्टर!

एक्टर विजय वर्मा ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्टर ने कान्स फेस्टिवल पर बात करते हुए बताया कि एक दशक पहले जब वह फिल्म मॉनसून शूटआउट के लिए कान्स गए थे, तब उन्हें कोई नहीं पहचानता था और उनके पास फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पहनने के लिए सूट तक नहीं था. विजय वर्मा ने इंटरव्यू में बताया, जब वह पहली बार कान्स आए थे, तब उन्होंने 'जारा' का एक जैकेट खरीदा था क्योंकि उतना ही वह अफोर्ड कर सकते थे. लेकिन फिर उन्हें मेन इवेंट और दूसरे इवेंट के लिए कहा गया कि पूरा सूट पहनना होगा. 

विजय वर्मा ने बताया, तब वह लोगों के पास गए और कहा कि कोई डिजाइनर आकर उनकी मदद कर सकता है क्या. तब उन्हें रिस्पांस मिला कि 'कौन विजय वर्मा? हम किसी को भी ड्रेस नहीं करना चाहते हैं.' विजय वर्मा ने कहा- तब उनके एक दोस्त ने उन्हें जारा का सूट गिफ्ट किया जिसे उन्होंने सुबह के फोटोकॉल में पहना और फिर किसी ने उन्हें रेड कार्पेट के लिए सूट सिलकर दिया...' विजय वर्मा ने अपने स्ट्रगल के दिनों और 10 साल पहले कान्स डेब्यू को लेकर कई बातें बताई हैं. 

विजय वर्मा वर्कफ्रंट 

विजय वर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मानसून शूटआउट से लेकर मिर्जापुर, गली बॉय, डार्लिंग्स और दहाड़ जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर अब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में दिखाई देंगे. 

जरूर पढ़ें

'देसी गर्ल' बनकर वाहवाही लूटने के बाद Sara Ali Khan ने बदला अवतार, अब 'सेक्सी' लुक से जीती महफिल
Shah Rukh Khan ने क्यों नहीं किया हॉलीवुड फिल्मों में काम, 'किंग खान' के इस Video में छिपा है सच!

Trending news