12वीं फेल देख फूट-फूटकर रोया एक्टर, विक्रांत मैसी की तारीफ में बोले- 'मुझे बहुत रुलाया'
Advertisement
trendingNow12093410

12वीं फेल देख फूट-फूटकर रोया एक्टर, विक्रांत मैसी की तारीफ में बोले- 'मुझे बहुत रुलाया'

12th Fail Movie: विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्टेड मूवी 12वीं फेल को लेकर अब एक्टर विजय वर्मा ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. विजय वर्मा का कहना है कि वह फिल्म देखने के बाद फूट-फूटकर रोए थे. 

विजय वर्मा और विक्रांत मैसी

Vijay Varma on 12th Fail Movie: विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्टेड 12वीं फेल साल 2023 के आखिरी महीनों में रिलीज हुई थी. लेकिन अभी तक सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. '12वीं फेल' जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो इसे सिर्फ ऑडियंस ही नहीं क्रिटिक्स से भी भरपूर पॉजिटिव रिस्पांस मिले. लेकिन जब से फिल्म  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, तभी से हर दिन फिल्मी सितारे '12वीं फेल' (12th Fail Movie) की तारीफों में पुल बांधने में लगे हुए हैं. विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्टेड फिल्म की तारीफ करने वाले सितारों की लिस्ट में अब विजय वर्मा (Vijay Varma) का नाम भी आ गया है. विजय वर्मा ने हाल ही में एक सेशन के दौरान विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) स्टारर की तारीफ की है. 

12 वीं देखकर फूट-फूटकर रोए विजय वर्मा!

बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma Movies) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सवाल-जवाब का सेशन रखा था. इस दौरान विजय वर्मा से एक फैन ने पूछा कि क्या वह कभी किसी फिल्म या सीरीज को देखकर रोए हैं. जवाब में एक्टर ने बताया कि वह 12वीं फेल देखकर रो पड़े थे. साथ ही विजय वर्मा ने लिखा- 'मैं रोतड़ू हूं, आज शाम को 12वीं फेल देखते हुए रोया. विक्रांत मैसी तुमने मुझे खूब रुलाया है.'

करीना कपूर भी कर चुकी हैं तारीफ

विजय वर्मा (Vijay Varma Instagram) से पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने विक्रांत मैसी की तारीफों में पुल बांधे थे. करीना का कहना था अब से मैं उसे द लीजेंड बुलाउंगी. करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर 12वीं फेल की तारीफ में लिखा था- '12वीं फेल, विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra), विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, अनंत जोशी और पूरी कास्ट  एंड क्रू...लीजेंड्स'. बता दें करीना कपूर से पहले आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल समेत कई सितारे विक्रांत मैसी की फिल्म की तारीफ कर चुके है.

Trending news