रणबीर कपूर की 'रामायण' में Vijay Sethupathi की हो सकती एंट्री, नितेश तिवारी ने ऑफर किया ये रोल
Advertisement
trendingNow12080087

रणबीर कपूर की 'रामायण' में Vijay Sethupathi की हो सकती एंट्री, नितेश तिवारी ने ऑफर किया ये रोल

Ramayana Vijay Sethupathi Role: 'रामायण' फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. चर्चा है कि नितेश तिवारी ने विजय सेतुपति से मुलाकात की है और वह उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं. आइए बताते हैं क्या कहती है रिपोर्ट.

रामायण विजय सेपुपति

'दंगल' डायरेक्टर नितेश तिवारी की मेगा बजट 'रामायण' पर हर किसी की नजर है. इसके बजट से लेकर इसकी कास्ट को लेकर लगातार तरह-तरह की खबरें आ रही है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक, 'रामायण' में राम बनेंगे रणबीर कपूर तो सीता बनेंगी साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी. अब जो नई डिटेल सामने आई है वो फैंस को हक्का-बक्का कर देगी. 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर की इस फिल्म में विभीषण का रोल विजय सेतुपति निभा सकते हैं. 

इसी रिपोर्ट में कहा गया है कि नितेश तिवारी साउथ एक्टर विजय सेतुपति से बातचीत कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि उनकी फिल्म में रावण के भाई विभीषण का रोल वह अदा करेंगे. हालांकि अभी ये कंफर्म नहीं है कि एक्टर की इसपर क्या प्रतिक्रिया है. क्या वह हां कहेंगे या न ये साफ नहीं है.

'रामायण' में होंगे विजय सेतुपति?
ऐसे में रिपोर्ट का दावा है कि सूत्रों ने जानकारी दी है, 'नितेश ने हाल में ही विजय से मुलाकात की है. साथ ही इससे जुड़ी स्क्रिप्ट भी सौंपी हैं. विजय को भी नरेशन काफी पसंद आया है. वैसे तो उन्होंने इंट्रस्ट दिखाया है.' हालांकि इसे लेकर अभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है.

'रामायण' की रिलीज डेट
अभी तक की जानकारी के मुताबिक, नितेश तिवारी और नमित मल्होत्रा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. मेकर्स की प्लानिंग है कि वह अगले साल दिवारी तक फिल्म को रिलीज करें. 'रामायण' के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है.

भंसाली के साथ रणबीर की फिल्म
रणबीर कपूर की झोली में इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. 'एनिमल' जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद वह अब संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में काम करने वाले हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और विक्की  कौशल होंगे.

Trending news