विजय देवरकोंडा ने रोमांटिक रिलेशनशिप के सवाल पर दिया जवाब, बोले- 'हां, मैंने मेरे...'
Advertisement
trendingNow12182676

विजय देवरकोंडा ने रोमांटिक रिलेशनशिप के सवाल पर दिया जवाब, बोले- 'हां, मैंने मेरे...'

Vijay Deverakonda on Romantic Relationship: पिछले काफी वक्त से रश्मिका मंदाना के साथ डेटिंग की खबरों में रहे विजय देवरकोंडा ने अपने रिलेशनशिप पर अब जवाब दे दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान विजय देवरकोंडा से उनके रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसका उन्होंने जवाब दिया.

रोमांटिक रिलेशनशिप पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी...

Vijay Deverakonda on Romantic Relationship: एक्टर विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डेटिंग रुमर्स की खबरें पिछले काफी वक्त से जोर पकड़ रही हैं. हालांकि, इन दोनों में से किसी ने भी इसके बारे में कोई बयान नहीं दिया है. बावजूद इसके फैन्स और सोशल मीडिया पर विजय और रश्मिका के रिलेशनशिप की चर्चा होती रहती है. लेकिन अब विजय देवरकोंडा ने भी अपने रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ दी है.

ग्लाट्टा प्लस के साथ हालिया इंटरव्यू में 'फैमिली स्टार' एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से उनके 'रोमांटिक रिलेशनशिप' को लेकर सवाल पूछा गया था. ऐसे में उन्होंने रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ डेटिंग अफवाहों के बारे में जवाब देने की बजाय कहा कि हां, वह अपने परिवार के साथ रिलेशनशिप में हैं.

क्या सही में सलमान खान ने करण जौहर की फिल्म 'बुल' से कर लिया किनारा?

''क्या विजय देवरकोंडा रिलेशनशिप में हैं?''  
इस सवाल का जवाब देते हुए विजय देवरकोंडा ने कहा, ''हां, मेरे पेरेंट्स के साथ, मेरे भाई के साथ, आपके साथ और हम सभी रिलेशनशिप में हैं.'' बता दें कि कुछ वक्त पहले विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई की अफवाह भी आई थी. हालांकि, विजय देवरकोंडा ने साफ कर दिया था कि ना ही उनकी सगाई हुई है और ना ही शादी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

सगाई-शादी को लेकर दी थी सफाई
विजय देवरकोंडा ने लाइफस्टाइल एशिया के साथ बात करते हुए कहा था, ''मैं फरवरी में सगाई या शादी नहीं कर रहा हूं. ऐसा लगता है जैसे मीडिया हर दो साल में मेरी शादी कराना चाहता है. मैं यह अफवाह हर साल सुनता हूं. वे बस मुझे पकड़ने और मेरी शादी करने के इंतजार में घूम रहे हैं.''

Tamannaah Bhatia की हॉरर फिल्म Aranmanai 4 का ट्रेलर आया सामने, रोंगटे कर देगा खड़े

विजय-रश्मिका ने 2 फिल्मों में किया है साथ काम
बता दें कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने दो फिल्मों में एक साथ काम किया है. 2018 में 'गीता-गोविंदम' और 2019 में 'डियर कॉमरेड' नाम की फिल्मों में दोनों साथ नजर आए थे. दोनों ही फिल्मों में विजय और रश्मिका की कैमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Trending news