विद्या बालन ने सुनाया मजेदार किस्सा, 42 दिन तक अंधविश्वासी डायरेक्टर ने किया ये काम; फिर भी फ्लॉप हो गई फिल्म
Advertisement
trendingNow12212127

विद्या बालन ने सुनाया मजेदार किस्सा, 42 दिन तक अंधविश्वासी डायरेक्टर ने किया ये काम; फिर भी फ्लॉप हो गई फिल्म

Vidya Balan: विद्या बालन इस समय प्रतीक गांधी के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आ रही हैं. फिलहाल फिल्म को मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बड़ा ही मजेदार किस्सा बताया, जिसको सुनने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाए. 

अंधविश्वासी निर्देशक संग काम कर चुकी हैं विद्या बालन

Vidya Balan Worked With Superstitious Director: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी फिल्म 'दो और दो प्यार' में प्रतीक गांधी के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही फिल्म में इलियाना डिक्रूज़ और सेंथिल राममूर्ति जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं. फिल्म आज 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिलहाल फिल्म को मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. इसी बीच विद्या बालन का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने एक बड़ा ही मजेदार किस्सा बताया है. 

ऐसा माना जाता है कि एक हिट फिल्म बनाने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं हो सकता है, लेकिन शायद शॉर्ट्स से बात बन सकती है. जी हां, ऐसा ही एक मजेदार किस्सा बालन ने बताया. जब उनको एक अंधविश्वासी डायरेक्टर के साथ काम करने के मौका मिला था, जिसने अपनी फिल्म को हिट बनाने के लिए 42 दिनों तक एक ही शॉर्ट्स पहना था, लेकिन बावजूद इसके फिल्म फ्लॉप हो गई. इस किस्से का जिक्र एक्ट्रेस ने कॉमेडियन रौनक रजानी के यूट्यूब चैनल पर एक इंटरव्यू पर सुनाया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन ने बताया मजेदार किस्सा

विद्या बालन ने उस फिल्म या डायरेक्टर का नाम नहीं बताया, लेकिन उन्होंने अपने एक्सपीरियंस के बारे में जिसको सुनने के बाद किसी की भी हंसी भी हंसी छूट जाए. विद्या ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी वो शो 'हम पांच' में नजर आ चुकी हैं. इसके बाद विद्या ने फिल्म 'परिणीता' से अपना फिल्मी सफर शुरु किया और आगे बढ़ती गईं. विद्या ने बताया, 'मैं एक फिल्म के सेट पर थी जहां निर्देशक ने 42 दिनों तक एक ही जोड़ी शॉर्ट्स पहनी थी, क्योंकि वो अंधविश्वासी था. दरअसल, मैंने ध्यान नहीं दिया क्योंकि मैं देख नहीं रहा था, लेकिन मैंने इसके बारे में सुना'. 

बॉलीवुड में क्यों सुरक्षित नहीं हैं लड़के-लड़कियां? प्रीति जिंटा ने किया चौंका देने वाला दावा

बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी फिल्म...

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'दिलचस्प बात ये है कि ऐसा करने के बाद भी उनकी फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई'. जब विद्या से फिल्म या निर्देशक के नाम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, 'दरअसल, मैं नाम भूल गई हूं'. वैसे ऐसा ऐसा पहली बार नहीं है, जब विद्या ने फिल्म निर्माताओं द्वारा की गई अजीब चीजों के बारे में खुलकर बात की है, जिसमें उनके लिए की गई भद्दे कमेंट्स भी शामिल हैं. एक बार जब मलयालम इंडस्ट्री में उनकी कुछ शुरुआती फिल्में बंद कर दी गईं और उनको 'अनलकी' बताया दिया गया था.

Trending news