'डोला रे' गाने की तरह 'भूल भुलैया 3' में भी होगा डांस का महासंग्राम, 'आमी जे तोमार' पर भिड़ेंगी विद्या बालन और माधुरी दीक्षित!
Advertisement
trendingNow12206659

'डोला रे' गाने की तरह 'भूल भुलैया 3' में भी होगा डांस का महासंग्राम, 'आमी जे तोमार' पर भिड़ेंगी विद्या बालन और माधुरी दीक्षित!

Vidya Balan Madhuri Dixit Dance: 'भूल भुलैया 3' की तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही हैं. कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी की जगह पक्की हो गई है. तो सबसे खास ये है कि विद्या बालन भी नजर आएंगी. अब रिपोर्ट्स में नई बात सामने आई है. जिसे सुन दर्शक खुशी से उछल पड़ेंगे. चलिए बताते हैं इस अपडेट के बारे में पूरी जानकारी.

भूल भुलैया 3

'भूल भुलैया 3' की तैयारियां जोरों पर है. इस बार फ्रैंचाइजी में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. कॉमन हैं तो कार्तिक आर्यन और विद्या बालन. 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद एक बार फिर पार्ट 3 में कार्तिक आर्यन को जगह मिली है तो इस बार विद्या बालन को भी फिल्म में लाने के लिए मना लिया गया है. पिछली बार विद्या की जगह तब्बू ने ली थी. अब 'भूल भुलैया 3' को लेकर नया अपडेट सामने आया है जो कि फैंस को खुश कर देगा.

'पिंकविला' की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 'भूल भुलैया' फ्रैंचाइजी के सुपरहिट गाने 'आमी जे तोमार' में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की टक्कर देखने को मिल सकती है. ऐसी टक्कर जो पहले लोगों ने 'बाजीराव मस्तानी' में 'पिंगा' गाने पर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा तो 'देवदास' के 'डोला रे' पर माधुरी-ऐश्वर्या की जोड़ी देखने को मिली थी.

माधुरी दीक्षित और विद्या बालन की डांस टक्कर
जी हां, रिपोर्ट का दावा है कि 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित का तड़का भी लग सकता है. अनीस बज्मी और भूषण कुमार ने फिल्म को लेकर बड़ी तैयारी की है. वह इसके लिए माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के डांस के साथ फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं.

'भूल भुलैया 3' पर तृप्ति डिमरी ने दिया अपडेट, बताया कैसी होने वाली है कार्तिक आर्यन की फिल्म

 

'आमी जे तोमार' पर दिखेगा डांस
चर्चा है कि विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की खूबसूरती, पर्सनैलिटी और डांस के साथ साथ मेकर्स बड़ा सरप्राइज दे रहे हैं. इस सरप्राइज के लिए डांस नंबर से अच्छा भला क्या ही हो सकता है. हालांकि अभी तक मेकर्स ने इन खबरों को लेकर पुष्टि नहीं की है.

Trending news