Vicky Kaushal: लंबे बाल और दाढ़ी...'छावा' के सेट से वायरल हुई विक्की की फोटो, धांसू लुक देख फैंस हुए एक्साइटेड
Advertisement
trendingNow12218457

Vicky Kaushal: लंबे बाल और दाढ़ी...'छावा' के सेट से वायरल हुई विक्की की फोटो, धांसू लुक देख फैंस हुए एक्साइटेड

Vicky Kaushal Movie: अपकमिंग फिल्म 'छावा' के सेट से विक्की कौशल का लुक सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहा है. लंबी दाढ़ी और बालों में विक्की का धांसू लुक देख फैंस की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट चार गुणा बढ़ गई है. 

विक्की कौशल

Chhava Movie Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपने टैलेंट और कमाल एक्टिंग स्किल्स की बदौलत बेहद कम समय में इंडस्ट्री में मजबूत पहचान बना ली है. विक्की कौशल (Vicky Kaushall) इन दिनों अपकमिंग फिल्म छावा के लिए खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. वहीं अब 'छावा' के सेट से विक्की कौशल के धांसू लुक की तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिन्हें देख फिल्मी फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. क्योंकि वायरल फोटोज में विक्की कौशल बड़ी दाढ़ी और लंबे बालों के साथ-साथ कुर्ता-धोती में कमाल अवतार में नजर आ रहे हैं. 

छावा के सेट से वायरल हुई विक्की कौशल की फोटोज

'छावा' के सेट से सामने आईं तस्वीरों में विक्की कौशल (Vicky Kaushal Photos) का अवतार देखने लायक है. एक्टर बड़ी-सी दाढ़ी, लंबे बाल, गले में माला और कुर्ता-धोती पहने जंगल में चलते नजर आ रहे हैं. 'छावा' के सेट की बताई जा रहीं विक्की कौशल की तस्वीरों ने इंटरनेट पर बवाल काट दिया है, हर कोई एक्टर की अपकमिंग फिल्म और उनके लुक की बातों में जुट गया है. 

​13 साल बिना किसी काम के... शेखर सुमन को याद आया बेटे अध्ययन के करियर का सबसे बुरा दौर; 'हीरामंडी' को बताया भगवान की देन

विक्की कौशल का किरदार

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो 'छावा' फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal Chhava), छत्रपति शिवाजी महाराज के बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे. हालांकि विक्की कौशल या फिर मेकर्स की तरफ से 'छावा' के किरदार और कहानी को लेकर किसी तरह का कंफर्मेशन सामने नहीं आया है.  

रणबीर-दीपिका के इस गाने में बैकग्राउंड डांसर थे आयुष शर्मा, बोलें - 'छिपने की कोशिश कर रहा था...'

विक्की कौशल की फिल्में

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'सैम बहादुर' में  दिखाई दिए थे. 'सैम बहादुर' के लिए विक्की कौशल को खूब तारीफें मिली थीं. सैम बहादुर के बाद विक्की कौशल की बकेट में 'छावा' और संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' शामिल है.  

नए पोस्टर के साथ 'पुष्पा 2: द रूल' का धमाका, अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म से मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज
 

Trending news