Rakul-Jackky की शादी में मेहमानों को परोसे जा रहे पकवान, Varun Dhawan ने दिखाई झलक
Advertisement
trendingNow12120061

Rakul-Jackky की शादी में मेहमानों को परोसे जा रहे पकवान, Varun Dhawan ने दिखाई झलक

Rakul Preet Singh और जैकी भगनानी की शादी में महज कुछ घंटे ही बचे हुए हैं. शादी से पहले इन दोनों की 20 फरवरी को यानी कि आज हल्दी सेरेमनी है. इस बीच वरुण ने लंच थाली की झलक दिखाई है.

 

वरुण धवन और नताशा

Rakul Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की शादी के फंक्शन की हर फोटो वरुण धवन सोशल मीडिया पर शेयर रहे हैं. वरुण ने वेलकम ड्रिंक के बाद अब इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वरुण धवन प्रेग्नेंट वाइफ के साथ स्पेशल लंच थाली एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. इस थाली का क्लोजअप वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने शादी में मेहमानों को परोसे जाने वाले फूड को दिखाया है. वरुण धवन का अब ये पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है.

दिखाई लंच थाली
वरुण धवन ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वरुण तो नजर नहीं आ रहे लेकिन उनकी वाइफ नताशा दिखाई दे रही हैं. वरुण की बैकग्राउंड में आवाज आ रही है जिसमें वो शेफ से परोसी गई थाली में क्या क्या स्पेशल डिश है वो पूछ रहे हैं.

fallback

 

परोसे गए कई पकवान
वीडियो में वरुण धवन पकवानों से भरी थाली कैमरे पर दिखाते नजर आए. इसमें केला की स्पेशल डिश, भिंडी की डिश और अचार के अलावा कई तरह की स्पेशल डिशेज दिखाई. कई तरह के पकवानों के सजी थाली लोगों का ध्यान खींच रही है. इस थाली को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गेस्ट को खाने में अलग-अलग वैराइटी के टेस्टी फूड सर्व किए जा रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

आज है हल्दी

रकुल और जैकी भगनानी की 21 फरवरी को शादी है. शादी से ठीक एक दिन पहले हल्दी सेरेमनी है. इस हल्दी सेरेमनी से पहले रकुल के पेरेंट्स और वासु भगनानी अपनी बेटी दीपशिखा के साथ होटल से बाहर निकले. इसके साथ ही कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. वहीं रकुल के पिता ने पैप्स को बताया कि 21 को शादी करने के बाद कपल मीडिया से मुलाकात करेंगे.

Trending news