'तेल का कुआं खोद रहे थे...' अनंत-राधिका की पार्टी में अक्षय कुमार के डांस पर ट्विंकल खन्ना ने दिया मजेदार रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12149926

'तेल का कुआं खोद रहे थे...' अनंत-राधिका की पार्टी में अक्षय कुमार के डांस पर ट्विंकल खन्ना ने दिया मजेदार रिएक्शन

Twinkle Khanna: हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने पति और एक्टर अक्षय कुमार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में उनके डांस स्टेप्स को लेकर खूब ट्रोल किया. साथ ही उन्होंने तीनों खान के एक साथ परफॉर्म करने के बारे में बात की और रिहाना के परफॉर्मेंस को लेकर भी अपनी बात रखी. 

अनंत-राधिका की पार्टी में अक्षय कुमार के डांस पर ट्विंकल खन्ना ने दिया मजेदार रिएक्शन

Twinkle Khanna On Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में अपने पति-एक्टर अक्षय कुमार के 'पंचिंग डांस स्टेप' को लेकर उनका खूब मजाक उड़ाया और उनको छेड़ा है. इतना ही नहीं, ट्विंकल ने अक्षय के डांस स्टेप्स की तुलना 'तेल का कुआं खोदने' से की. अपने लेटेस्ट 'टाइम्स ऑफ इंडिया' कॉलम में ट्विंकल ने ये भी कहा कि उन्हें लगा कि इंटरनेशनल सिंगर रिहाना का परफॉर्मेंस विश्वंभरी स्तुति परफॉर्मेंस के सामने कुछ खास नही थीं. 

साथ ही 'मिसेज फनीबोन्स' के नाम से अपना कॉलम लिखने वाली ट्विंकल ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो बेटी को फ्लू होने के कारण अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल नहीं हो पाई थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो लगातार सोशल मीडिया के जरिए अंबानी की पार्टी के पल-पल की चीजों पर नजर बनाए हुए थे. एक्ट्रेस ने बताया, 'मैंने देखा कि तीनों खान एक साथ परफॉर्म कर रहे हैं और घर का आदमी एक दमदार गाना गा रहा है'. 

अक्षय कुमार के डांस का उड़ाय मजाक 

इसके बाद एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के डांस के बारे में बात करते हुए कहा, 'पहले वे एक पंचिंग डांस स्टेप करते हैं, जिसे वे इतनी स्पीड से 33 बार रिपीट करते हैं कि ऐसा लगता है जैसे वे मंच के जरिए जामानगर की मिट्टी में एक और तेल का कुआं खोदने वाले हैं. मैं कथित तौर पर रिहाना का नंगे पांव परफॉर्मेंस 66 से 74 करोड़ रुपये के बीच देखती हूं. हालांकि, उनका परफॉर्मेंस नीता भाभी के देवी दुर्गा के अवतार मां अम्बे को समर्पित विश्वम्भरी स्तुति के परफॉर्मेंस से आधा भी भव्य नहीं था'. 

'संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म आने वाली है...' Animal Park पर क्या बोले बॉबी देओल; बेस्ट विलेन का मिला अवॉर्ड

एक्ट्रेस ने शेयक किया था कंफ्यूजिंग पोस्ट

बता दें, किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहने वाली ट्विंकल खन्ना ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसने उनके फैंस को कंफ्यूज कर दिया था. इस पोस्ट में अपने नाम को काटकर 'कुमार +1' लिखा था, जिसके बाद उनके फैंस एक्ट्रेस से 50 की उम्र में तीसरे बच्चे की उम्मीदों के कयास लगाने लगे. हालांकि, अभी तक इस पोस्ट का मतलब किसी को समझ नहीं आया है. 

Trending news