Twinkle khanna के लिए जारि हुआ था अरेस्ट वारंट, Akshay Kumar की वजह से जाने वाली थीं जेल
Advertisement
trendingNow11724468

Twinkle khanna के लिए जारि हुआ था अरेस्ट वारंट, Akshay Kumar की वजह से जाने वाली थीं जेल


अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने दिलचस्प घटना के बारे में  'कॉफी विद करण' शो में बताया है. उन्होंने बताया कि किसी के उपर केस दर्ज नहीं होता जितना जल्दी उनके उपर हो जाता है. साथ ही उन्होंने अक्षय के वकील के बारे में भी बताया कि कैसे उनके वकील ने सारा इल्जाम ट्विंकल  के उपर डाल दिया था. देखें वीडियो. 

 

Twinkle khanna के लिए जारि हुआ था अरेस्ट वारंट, Akshay Kumar की वजह से जाने वाली थीं जेल

Twinkle khanna: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल्स में से एक हैं. अक्षय कुमार देसी अंदाज के है  तो वहीं उनकी पत्नी  ट्विंकल खन्ना बहुत पढ़ी-लिखी है, वेसर्टन कल्चर को मानने वाली इंसान है. एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं, चाहे वो सामाजिक मुद्दा हो या फिर राजनीतिक मुद्दा. वो हमेशा अपने मान की बात सामने रखती हैं. जिस वजह से वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक ऐसी घटना के बारें में बताती नजर आ रही हैं, जिसे सुन आप सभी को झटका लग सकता है.

अक्षय के वकील ने ट्विंकल पर लगाया सारा इल्जाम

 'कॉफी विद करण' शो में ट्विंकल और अक्षय नजर आए थे. जिसमें ट्विंकल कहती हुई नजर आती है कि, भारत में हजारों लोग सार्वजनिक जगहों पर टॉयलेट करते हैं, पब्लिक प्लेस  पर शर्ट खोल देते है लेकिन उन पर कोई केस दर्ज नहीं होता, लेकिन सिर्फ मुझ पर केस दर्ज हुआ है. एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि कैसे अक्षय के वकील ने सारा इल्जाम उनके सिर पर डाल दिया और आज भी ट्विंकल पर अक्षय के जींस को पब्लिक जगह पर अनबटन करने के लिए केस दर्ज है. ट्विंकल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग जमकर इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे है.

बड़े मियां छोटे मियां के सीक्वेल में नजर आएंगे अक्षय कुमार

बात अगर अक्षय के वर्क फ्रंट की करे तो उनका करियर इन दिनों कुछ खास नहीं चल रहा. साल 2021 में उनकी फिल्म सूर्यवंशी के बाद लगातार अक्षय की 5 फिल्में फ्लॉप हो चुकी है. ऐसे में वो जल्द ही ओह माय गॉड के सीक्वेल में नजर आने वाले हैं. साथ ही वो बड़े मियां छोटे मियां के सीक्वेल में नजर आने वाले हैं. रिपोर्टस के मुताबिक इस फिल्म का बजट शाहरुख खान की फिल्म पठान से भी ज्यादा बताई जा रही है.

 

Trending news