इसी 19 जुलाई को तृप्ति डिमरी देंगी 'बैड न्यूज', विक्की कौशल संग बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल
Advertisement
trendingNow12162964

इसी 19 जुलाई को तृप्ति डिमरी देंगी 'बैड न्यूज', विक्की कौशल संग बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल

Tripti Dimri की नई फिल्म का ऐलान हुआ है. इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार विक्की कौशल के अपोजिट हैं. खास बात है ये फिल्म इसी साल थियेटर में रिलीज होगी. 

 

 बैड न्यूज फिल्म पोस्टर

Bad News Film: 'एनिमल' के बाद तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की झोली प्रोजेक्ट्स से भर गई हैं. एक्ट्रेस की नई फिल्म 'बैड न्यूज' का ऐलान हो गया है. ये फिल्म इसी साल थियेटर में 19 जुलाई को रिलीज होगी. इस बात का ऐलान खुद एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर किया. इस ऐलान के साथ ही एक छोटा सा वीडियो शेयर किया जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

तृप्ति और विक्की साथ आएंगे नजर
इस फिल्म का नाम 'बैड न्यूज' (Bad News) है. इसमें तृप्ति डिमरी के अलावा विक्की कौशल और पंजाबी एक्टर और सिंगर अमरिंदर पाल सिंह विर्क हैं. इन्हें ऐमी विर्क नाम से ज्यादा जाना जाता है. फिल्म अनाउंसमेंट के साथ फिल्म का एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है जिसमें ये तीनों सितारे मस्ती करते नजर आए. 

 

सिकुड़ गया शरीर, पिचक गया मुंह, फोटो में दिख रही एक-एक पसली; पहचाना इसे?

19 मार्च को होगी रिलीज
'बैड न्यूज' फिल्म 19 मार्च, 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी. इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो, करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और लियो मीडिया ने ज्वाइंट वेंचर है. फिल्म का ऐलान होते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. इस फिल्म में 'भाभी 2' एक्ट्रेस पहली बार विक्की कौशल संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

 

'भूल भुलैया 3' में ले रही मोटी फीस

इससे पहले तृप्ति ने कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) फिल्म साइन की है. इस फिल्म में तृप्ति के नाम का ऐलान काफी दिलचस्प तरीके से किया गया था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस डबल कर दी है. यानी कि वो इस फिल्म के लिए 80 लाख ले रही हैं. इस फिल्म को रिलीज हो चुके दोनों पार्ट सुपरहिट रहे. ऐसे में उम्मीद है कि तीसरा पार्ट भी अच्छा प्रदर्शन करेगा. इस फिल्म के सितारों ने सोशल मीडिया पर खुद बताया था कि ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

Trending news