बिन सलमान खान सूनी है ईद, क्या होगी अक्षय कुमार-अजय देवगन की बॉक्स ऑफिस पर चांदी? एक्सपर्ट्स से समझिए पूरा गणित
Advertisement
trendingNow12198389

बिन सलमान खान सूनी है ईद, क्या होगी अक्षय कुमार-अजय देवगन की बॉक्स ऑफिस पर चांदी? एक्सपर्ट्स से समझिए पूरा गणित

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidan: 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. अब ईद 2024 को बिजनेस के मामले में अक्षय कुमार और अजय देवगन में से किसकी जीत होगी ये तो ओपनिंग डे के आंकड़ों के बाद ही साफ होगा. मगर एक्सपर्ट्स की मानें तो इस बार ईद सलमान खान के बिना है और बॉक्स ऑफिस पर सूना माहौल है.

 

 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां'

ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस की बात हो तो झट से सलमान खान का नाम जहन में दौड़ने लगता है. मगर 2024 की ईद, सलमान खान के बिना होगी. इस साल बॉक्स ऑफिस पर भाईजान की कोई फिल्म नहीं आ रही है. मगर ईद उल-फितर के मौके पर अक्षय कुमार और अजय देगवन का क्लैश जरूर देखने को मिलेगा. अजय देगवन पिछले लंबे से लटकी 'मैदान' को ला रहे हैं तो अक्षय कुमार 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ हाजिर होंगे. अब ईद पर कौन बाजी मारेगा ये तो समय बताएगा, फिलहाल एक्सपर्ट्स से इसके मायने समझते हैं.

बात करें अक्षय कुमार vs अजय देवगन के क्लैश की तो इसका इतिहास 30 साल पुराना है. कई मौके पर दोनों सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर भिड़ चुके हैं. 'प्यार तो होना ही था' vs 'अंगारे', 'ब्लू' vs 'ऑल द बेस्ट', 'गोलमाल 3' vs 'एक्शन रिप्ले', 'धड़कन' vs 'दीवाने' से लेकर 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' vs 'रेनकोट' जैसी फिल्मों में अजय देगवन और अक्षय कुमार का क्लैश हुआ है. 

कब-कब अजय देवगन-अक्षय कुमार की हुई है टक्कर
वैसे तो क्लैश के मामले में अजय देगवन, अक्षय कुमार पर भारी पड़े हैं. अजय देवगन 4 बार तो अक्षय कुमार दो बार बाजी जीतने में सफल हुए हैं. वहीं दोनों का आखिरी क्लैश 2022 में हुआ था. तब अक्षय की 'राम सेतु' तो अजय की 'थैंक गॉड' रिलीज हुई थी और दोनों ही मूवीज फ्लॉप रही थी.

सलमान खान जैसी ईद पर रौनक नहीं
अब चलते हैं एक्सपर्ट्स कमेंट की ओर. आखिर Salman Khan के बिना Eid 2024 को लेकर फिल्म पंडितों का क्या कहना है. ऐसे में 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ बातचीत में गुजरात के एग्जिबिटर वंदन शाह ने Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan दोनों को फीका बताया है. उनका कहना है कि दोनों ही फिल्मों को लेकर कोई बज नहीं है. जिस तरह सलमान खान की फिल्म को लेकर ईद पर तूफान होता है, वैसा माहौल फिलहाल देखने को नहीं मिल रहा है.

मिल सकता है ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स
वहीं एग्जिबिटर संजय घई का कहना है कि वह आशा करते हैं कि दोनों फिल्मों को ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल सकता है. मगर असली पता तो दूसरे दिन पता चलेगा.

सलमान खान की फिल्म के बिना कैसा होगा ईद का जश्न? फैंस बोले - 'भाईजान के बिना सेलिब्रेशन...'

'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां'  का फीका है माहौल
'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, Maidaan Vs BMCM को लेकर साउथ में भी ज्यादा क्रेज देखने को नहीं मिल रहा है. वहां भी ईद का रंग फीका ही दिख रहा है. इस बारे में हैदराबाद के एक एग्जिबिटर ने साफ किया.

Trending news