Mission Impossible 7 & The Creator Trailer: टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' और 'द किएटर' के ट्रेलर रिलीज; भरपूर है ताबड़तोड़ एक्शन
Advertisement
trendingNow11700549

Mission Impossible 7 & The Creator Trailer: टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' और 'द किएटर' के ट्रेलर रिलीज; भरपूर है ताबड़तोड़ एक्शन

Mission Impossible 7 और The Creator फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इन दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर ताबड़तोड़ एक्शन के साथ थ्रिल से भरपूर हैं. जानिए ये फिल्म कब रिलीज हो रही है. साथ ही इनका ट्रेलर भी देखिए.

 

मिशन इम्पॉसिबल 7 और द क्रिएटर फिल्म पोस्टर

Mission Impossible 7 & The Creator Trailer: सोशल मीडिया पर हर तरफ इस वक्त दो ट्रेलर छाए हुए हैं. टॉम क्रूज (Tom Cruise) की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' (Mission Impossible 7) और 'द किएटर' फिल्म का ट्रेलर. इन दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर फैंस को पसंद आ रहे हैं. जहां एक ओर 'द मिशन इम्पॉसिबल' में ताबड़तोड़ एक्शन खतरनाक स्टंट देखने को मिला तो वहीं 'द क्रिएटर' फिल्म के ट्रेलर में साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर से भरपूर है. इस ट्रेलर में ऑर्टीफीशियल इंटेलीजेंस और ह्यूमंस के बीच की फ्यूचर वॉर दिखाई गई है.

 

 

एक्शन से भरा है 'मिशन इम्पॉसिबल 7'
टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' का ये ट्रेलर एक्शन से भरपूर है जो फैंस के आखिरी तक नजरें टिकाए रखने के लिए मजबूर कर रहा है. इस फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा विंग रैम्स, साइमन पेग, रेबका और वैनेसा किर्बी हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एथन की टीम खतरनाक हथियारों को ट्रैक कर रही है. जिससे उनकी जान को खतरा है. अब एथन कैसे देश को दुश्मनों से बचाएगा यही इस फिल्म की कहानी है. इस फिल्म को क्रिस्टोफर मैक्वायर ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.खास बात है कि इस फिल्म के अभी तक 6 पार्ट रिलीज हो चुके हैं और सातवां पार्ट जल्द ही रिलीज होने वाला है. वहीं सारे पार्ट्स को फैंस का भरपूर प्यार मिला है. 

 

 

द क्रिएटर
'द क्रिएटर' (The Creator Trailer) फिल्म का टीजर ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऑर्टीफीशियल इंटेलीजेंस और ह्यूमंस के बीच की फ्यूचर वॉर दिखाई गई है. इस फिल्म में जॉन डेविड वाशिंगटन (John David Washington), केन वतनबे और स्टर्गिल सिम्पसन लीड रोल में हैं. ये फिल्म 29 सितंबर, 2023 को थियेटर में रिलीज हो रही है.

 

 

 

Trending news