Tom Cruise ने Mission Impossible को-स्टार्स के लिए किया कुछ 'खास', लोग बोले- हमें भी ऐसा Colleague चाहिए...
Advertisement
trendingNow11777715

Tom Cruise ने Mission Impossible को-स्टार्स के लिए किया कुछ 'खास', लोग बोले- हमें भी ऐसा Colleague चाहिए...

Tom Cruise Movies: हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज अपने दोस्तों को क्रिसमस पर नारियल का केक भेजने के लिए फेमस हैं. साथ ही अब सामने आया है कि मिशन इंपॉसिबल को-स्टार्स को एक्टर ने कई खास तोहफे दिए हैं. 

टॉम क्रूज मिशन इंपॉसिबल 7

Tom Cruise Mission Impossible: हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) मिशन इंपॉसिबल 7 को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक खबर वायरल हो रही है कि टॉम क्रूज ने अपने को-स्टार्स को बहुत ही खास तोहफे दिए हैं. मिशन इंपॉसिबल के कई एक्टर्स ने खुलासा किया है टॉम क्रूज ने स्काई डाइविंग से लेकर कास्ट को शार्क्स के साथ स्विमिंग जैसे स्पेशल गिफ्ट दिए हैं. टॉम क्रूज (Tom Cruise Movies) का अपने को-स्टार्स के लिए इस खास ट्रीटमेंट को देखकर सोशल मीडिया ने सुपरस्टार की तारीफों में पुल बांधने शुरू कर दिए हैं.

बहुत सोच-विचार कर टॉम क्रूज ने देते हैं गिफ्ट!

मिशन इंपॉसिबल (Mission Impossible 7) से कुछ ही समय पहले जुड़ीं एक्ट्रेस Atwell ने पीपल को एक इंटरव्यू में बताया कि टॉम क्रूज ने उन्हें अब तक चार क्रिसमस केक मिल चुके हैं, क्योंकि वह और टॉम क्रूज करीब साढ़े तीन साल से साथ काम कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने टॉम क्रूज के दिए गिफ्ट्स के बारे में बात करते हुए बताया कि एक बार हॉलीवुड सुपरस्टार ने उन्हें एक सुंदर मिट्टी का पुराना बर्तन दिया था जो नैचुरल फिल्टर है. वह मिट्टी का बर्तन एक जग है, जिसमें पानी नॉर्मल फिल्टर या नक के पाने से बेहतर टेस्ट देता है. मिशन इंपॉसिबल 7 में विलेन बनने वालीं Klementieff ने भी टॉम क्रूज के क्रिसमस नारियल केक की तारीफ की और साथ ही खास गिफ्ट के बारे में बताया.

टॉम क्रूज ने को-स्टार को स्काइडाइविंग क्लासेस कीं गिफ्ट! 

फ्रेंच एक्ट्रेस Klementieff ने कहा- वह टॉम क्रूज (Tom Cruise Films) और उनकी टीम के साथ स्काई डाइविंग करना चाहती थीं लेकिन उन्होंने कहा कि पहले लाइसेंस देना होगा. तो जब फिल्म की शूटिंग पूरी हुई तो उन्होंने मुझे तोहफे के तौर पर स्काईडाइविंग सीखने की क्लास गिफ्ट किए. एक्ट्रेस Klementieff ने बताया, फिर उन्होंने स्काईडाइविंग सीखी, लाइसेंस लिया और फिर टॉम क्रूज के साथ छलांग भी लगाई. 

शार्क्स के साथ स्विमिंग के लिए भी लेकर गए!

मिशन इंपॉसिबल (Mission Impossible Movies) फ्रेंचाइजी के साथ साल 2006 से जुड़े एक्टर Pegg ने भी टॉम क्रूज के स्पेशल ट्रीटमेंट पर बात की है. एक्टर ने बताया वह अपनी टीम की तारीफ हमेशा करते हैं. एक्टर Pegg ने कहा एक बार फिल्म शूटिंग से ब्रेक लेकर टॉम क्रूज पूरी क्रू टीम को शार्क्स के साथ स्विमिंग के लिए लेकर गए थे. एक्टर ने कहा- एक दिन ब्रेक पर टॉम क्रूज सभी को हेलीकॉप्टर में ऐसी जगह लेकर गए थे, जहां एक पिंजरे में जाकर हम शार्क्स को खाना खिला सकते हैं. Pegg ने कहा- वो ऐसा दिन था, जब हमने कहा- 'यह असल टॉम क्रूज की तरह का दिन था' 

Trending news