Tiger Shorff की फिल्म 'गणपत' का पहले ही दिन बंटाधार, थलापति विजय की Leo ने कूटे इतने करोड़
Advertisement
trendingNow11924528

Tiger Shorff की फिल्म 'गणपत' का पहले ही दिन बंटाधार, थलापति विजय की Leo ने कूटे इतने करोड़

Ganpath Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत का पहले ही दिन बहुत ठंडा परफॉर्मेंस देखने को मिला है. वहीं थलापति विजय की फिल्म लियो ने दूसरे दिन भी तगड़ी कमाई की है.

गणपत टाइगर श्रॉफ

Ganpath and Leo Total Collection: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म गणपत सिनेमाघरों में 20 अक्टूबर को रिलीज हो गई है. विकास बहल निर्देशित फ्यूचरिस्टिक एक्शन फिल्म गणपत (Ganpath Movie) को लेकर रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर तगड़ा बज देखने को मिल रहा था. लेकिन गणपत की रिलीज के बाद मामला बहुत ही ठंडा पड़ गया है. जी हां...गणपत टाइगर श्रॉफ (Tiger Shorff) के फिल्मी करियर की सबसे बेकार ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो गणपत ने पहले दिन करीब 2.5 करोड़ का ही बिजनेस किया है. 

गणपत की पहले दिन की कमाई

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shorff Movie), कृति सेनन (Kriti Sanon) और मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म गणपत का फिल्मी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. गणपत की रिलीज से पहले तो यह भी कहा जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना डंका बजा सकती है. लेकिन फैंस से लेकर मेकर्स तक की उम्मीदों पर पानी फिर गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गणपत फिल्म टाइगर श्रॉफ (Tiger Shorff Films) के करियर की सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. खबरों के अनुसार, गणपत ने पहले दिन महज 2.5 करोड़ का बिजनेस किया है.  हालांकि ये केवल रिपोर्ट्स हैं, अभी  ऑफिशियल आंकड़े सामने नहीं आए हैं. 

थलापति विजय की लियो की कमाई

64.8 करोड़ रुपए की ताबड़तोड़ ओपनिंग करने के बाद थलापति विजय (Thalapathy Vijay Movie) की फिल्म लियो ने दूसरे दिन भी मोटी कमाई की है. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्टस के अनुसार, लियो ने दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ की कमाई की है. दूसरे दिन की कमाई के बाद लियो (Leo) का टोटल कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के पार हो गया है. वहीं खबरों की मानें तो गणपत का ठंडा बिजनेस लियो को फायदा पहुंचा सकता है और थलापति विजय की फिल्म 300 से 400 करोड़ के बीच का बिजनेस कर सकती है.

Trending news