ये हैं बॉलीवुड के थप्पड़ मार सितारे, किसी ने को-एक्टर को जड़ा तमाचा तो किसी ने सेट पर खोया आपा
Advertisement
trendingNow12112365

ये हैं बॉलीवुड के थप्पड़ मार सितारे, किसी ने को-एक्टर को जड़ा तमाचा तो किसी ने सेट पर खोया आपा

बॉलीवुड सेलेब्स भी कई बार अपना आपा खो चुके हैं. इन सितारों ने कभी पार्टी तो कभी शूटिंग के दौरान किसी पर हाथ उठाया. चलिए आप लोगों को उन सितारों के बारे में बताते हैं जो एक दूसरे पर हाथ उठा चुके हैं. 

 

बॉलीवुड के इन सितारों ने किया थप्पड़ कांड

Celebs Thappad Kand: बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो कभी सितारों को तो कभी अपने फैन को सरेआम थप्पड़ मार चुके हैं. इन सितारों में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान आपा खोया तो कोई फैन की सेल्फी लेने की हरकत पर इतना भड़क गया कि उस पर हाथ उठा दिया. 15 फरवरी को Slap Day पर जानिए सिनेमाजगत के थप्पड़बाज सितारों के बारे में.

शाहरुख ने जब जड़ा था शिरीष कुंदर को थप्पड़
किंग खान (Shahrukh Khan) और फराह खान अच्छे दोस्त हैं. लेकिन क्या आपको पता है शाहरुख का फराह के पति और फिल्म मेकर शिरीष कुंदर संग झगड़ा हो चुका है. ये पूरा मामला फिल्म 'रावन' से जुड़ा है. शिरीष ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के खिलाफ हल्ला बोल दिया था. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक 'अग्निपथ' की सक्सेस पार्टी में शाहरुख और शिरीष का आमना सामना हुआ. तब भी शिरीष ने 'रावन' पर तंज कसना शुरू कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख गुस्से में आ गए और शिरीष को थप्पड़ जड़ दिया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

सलमान ने जड़ा सुभाष घई को थप्पड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुभाष घई ने सलमान खान (Salman Khan) की स्लीपर पर टॉयलेट कर दी थी. जिसके बाद गुस्से में आकर एक्टर ने सुभाष को थप्पड़ जड़ दिया था. जूम टीवी से बात करते हुए सलमान ने खुद थप्पड़ वाली बात को रिवील किया था. एक्टर ने कहा था- 'सुभाष घई के अलावा किसी पर हाथ नहीं उठाया. मैं उस वक्त इमोशनल था. मैंने अपने आपको भी हर्ट किया.  अपना सिर दीवार पर टकराया. मैंने सिर्फ सुभाष घई पर हाथ उठाया और अगले दिन उनसे माफी भी मांगी.'

 

 

ईशा देओल और अमृता राव
अमृता राव और ईशा देओल (Esha Deol) ने 'प्यारे मोहन' में काम किया था. ये किस्सा तभी का है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत से बात करते हुए ईशा ने अमृता को थप्पड़ मारने वाले इंसीडेंट पर बात की. ईशा ने कहा था- 'अमृता ने मुझे डायरेक्टर के सामने गाली दी थी. जो मुझे गलत लगा. मैंने अपनी सेल्फ रस्पेक्ट की वजह से उसे थप्पड़ मारा और कोई पछतावा नहीं है. वो ये डिजर्व करती थी. बाद में अमृता ने मुझसे माफी मांगी और मैंने माफ कर दिया. अब हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

 

गोविंदा ने फैन को मारा तमाचा
ये पूरा मामला साल 2008 का है. दरअसल, फिल्म 'मनी है तो हनी' है कि शूटिंग के दौरान गोविंदा ने संतोष राय नाम के एक फैन ने शूटिंग के दौरान फैन को थप्पड़ मार दिया था. नाराज होकर संतोष ने कोर्ट का रुख किया था. लेकिन गोविंदा हाई कोर्ट पहुंचे तो कोर्ट ने सबूत के अभाव में मामले को खारिज कर दिया था. इसके बाद संतोष सुप्रीम कोर्ट पहुंचे. कोर्ट ने गोविंदा की फटकार लगाई और पीड़ित से माफी मांगने को कहा था. गोविंदा ने कोर्ट से कहा था कि वो संतोष से माफी मांगेंगे और 5 लाख का मुआवजा भी देंगे.

 

Trending news