India's Highest Paid Actor: क्या राजनीति के लिए एक्टिंग छोड़ रहे इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर? इस फिल्म में दिखेंगे आखिरी बार!
Advertisement
trendingNow11777600

India's Highest Paid Actor: क्या राजनीति के लिए एक्टिंग छोड़ रहे इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर? इस फिल्म में दिखेंगे आखिरी बार!

Thalapathy Vijay Movies: सुपरस्टार थलापति विजय के फिल्मी दुनिया छोड़ पॉलिटिक्स में शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है. 

थलापति विजय

Thalapathy Vijay Leaving Acting: सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के जल्द ही पॉलिटिकल करियर शुरू करने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि थलापति अब फिल्मों और एक्टिंग से ब्रेक लेकर राजनीति के मैदान में उतरने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो थलापति विजय (Thalapathy Vijay Movies) अपकमिंग फिल्म 'लियो' की रिलीज से पहले तमिलनाडु में पद यात्रा भी करने वाले हैं. हालांकि यह केवल रिपोर्ट्स हैं, इसपर अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. 

क्या थलापति विजय की आखिरी फिल्म होगी लियो?

रिपोर्ट्स की मानें तो थलापति विजय (Thalapathy Vijay Politics) के पॉलिटिक्स में जाने की खबर 11 जुलाई के बाद से उड़ी है. इस दिन सुपरस्टार ने अपने चेन्नई के ऑफिस में एक पॉलिटिशियन से मुलाकात की है. साथ ही ऐसी अफवाह भी उड़ रही है कि एक्टर तमिलनाडु में एक बड़ी पदयात्रा में भी शामिल हो सकते हैं. इन्हीं सब खबरों के वायरल होने के बाद अब कहा जाने लगा है कि सुपरस्टार विजय अपने फिल्मी करियर पर करीब तीन सालों के लिए ब्रेक लगाकर राजनीति की बड़ी पारी खेलते नजर आएंगे. 

थलापति विजय की अपकमिंग फिल्में

सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay New Films) जल्द ही नई फिल्म लियो में अपना दम दिखाएंगे. खबरों के अनुसार, लियो फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज कर रहे हैं. लियो 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में थलापति विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा, अर्जुन, गौतम मेनन जैसे कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं. वहीं लियो के बाद एक्टर 'वेंकट प्रभु' फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. वेंकट प्रभु के लिए थलापति विजय और फिल्म डायरेक्टर शंकर के साथ काम करने की खबरें वायरल हैं. साफ तौर पर बता दें, अभी तक एक्टर के फिल्मी करियर से ब्रेक लेने या पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है. 

Trending news