थलापति विजय ने दिखाई The Greatest of All Time की झलक, शेयर किया दमदार पोस्टर
Advertisement
trendingNow12199662

थलापति विजय ने दिखाई The Greatest of All Time की झलक, शेयर किया दमदार पोस्टर

The Greatest of All Time Poster: थलापति विजय ने वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' की एक झलक फैन्स को दिखाई है. विजय ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें यह भी बताया गया कि फिल्म सिनेमाघरों में कब आने वाली है.

The Greatest of All Time का नया पोस्टर लॉन्च

The Greatest of All Time Poster: थलापति विजय के साथ वेंकट प्रभु (Venkat Prabhu) की अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' यानी The GOAT की आखिरकार सिनेमाघरों में आने की तारीख सामने आ गई है. फिल्म के निर्माताओं के अलावा एक्टर विजय ने यह ऐलान करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. विजय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया गया है.

'लियो' ने एक्टर विजय (Thalapathy Vijay) और तमिल फिल्म निर्माताओं को एक खास सबक सिखाया कि फिल्म की शूटिंग से पहले ही रिलीज की तारीख की ऐलान करना कॉलीवुड में अच्छा विचार नहीं है. लोकेश कनगराज ने कई बार यह बात कही कि 'लियो' की रिलीज की तारीख की बहुत पहले घोषणा करने से स्क्रिप्ट पर काम करने की उनकी स्वतंत्रता सीमित हो गई थी. ऐसे में अब 2023 में फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (The Greatest of All Time) की रिलीज की तारीख का ऐलान नहीं किया गया, लेकिन इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म के निर्माताओं ने वेंकट प्रभु निर्देशित फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ एक ऑफिशियल पोस्टर जारी किया है.

Sikandar Movie: 'टाइगर' बना 'सिकंदर', आखिरकार ईद पर दे ही दिया सलमान खान ने सरप्राइज, नई फिल्म के टाइटल का ऐलान

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' का नया पोस्टर
नए पोस्टर में एक्टर विजय को दिखाया गया है. उन्होंने चश्मा पहना हुआ है, जो उन्हें एक नीरस लुक देता हुआ दिख रहा है. इस पोस्टर में  यूरोप जैसा दिखने वाला एक बम विस्फोट और कई वीजा टिकटों के साथ एक पासपोर्ट भी दिखाया गया है, जो फिल्म की कहानी और प्लॉट की ओर इशारा करता है. पोस्टर में रिलीज की तारीख - 5 सितंबर का भी खुलासा किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay (@actorvijay)

डबल रोल में नजर आएंगे विजय
वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और अर्चना कल्पथी द्वारा निर्मित 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में विजय दोहरी भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म के पहले शेयर किए पोस्टर्स में इस बात की पुष्टि पहले ही हो चुकी है. वेंकट प्रभु के साथ यह विजय की पहली फिल्म है. इस फिलम में मिक मोहन, प्रशांत, प्रभु देवा, स्नेहा, लैला, जयराम, मीनाक्षी चौधरी और योगी बाबू भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में संगीत युवान शंकर राजा ने दिया है.

Sidhu Moose Wala का सॉन्ग 410 आया सामने, कुछ घंटे में 5 मिलियन व्यूज पार, निधन के बाद रिलीज हो चुके 7 गाने

साई-फाई फिक्शन है 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम'
यह फिल्म टाइम ट्रेवल के बारे में एक साई-फाई एक्शन कहानी है. विजय ने दो भूमिकाएं निभाई हैं: एक अधेड़ उम्र का आदमी और एक शांत युवा लड़का. इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, चेन्नई, थाईलैंड, श्रीलंका और पोंडिचेरी में हो चुकी है. हाल ही में, GOAT की शूटिंग केरल में की जा रही थी, लेकिन फिल्म ने अब अपना केरल शेड्यूल पूरा कर लिया है. अगला शूटिंग कार्यक्रम दुबई में होने वाला है और कथित तौर पर विजय शूटिंग जारी रखने के लिए पहले ही दुबई के लिए रवाना हो चुके हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, GOAT टीम दुबई में एक एक्शन सीक्वेंस फिल्माने की तैयारी कर रही है.

Trending news