Video: 14 साल बाद केरल पहुंचे थलापति विजय तो गाड़ी पर चढ़े एक्साइडेट फैंस, चूर-चूर हो गया शीशा
Advertisement
trendingNow12164516

Video: 14 साल बाद केरल पहुंचे थलापति विजय तो गाड़ी पर चढ़े एक्साइडेट फैंस, चूर-चूर हो गया शीशा

Thalapathy Vijay Viral Video: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. हम सभी जानते हैं कि फैंस उनके लिए दीवाने है. अभिनेता जैसे ही 14 बाद केरल पहुंचे लोगों का जमावड़ा लग गया. साथ ही उनकी गाड़ी की शीशा भी टूट गया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

 

Video: 14 साल बाद केरल पहुंचे थलापति विजय तो गाड़ी पर चढ़े एक्साइडेट फैंस, चूर-चूर हो गया शीशा

Thalapathy Vijay Viral Video: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय आज सुबह से चर्चा में हैं. उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता की गाड़ी का शीशा टूटा हुआ दिखाई दे रहा है. दरअसल अभिनेता 14 साल बाद अपनी फिल्म  GOAT' (ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम) के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंचे थे. जैसे ही वो एयरपोर्ट पर पहुंचे वहां फैंस की लंबी कतारें लग गई. कुछ फैंस इतने उत्सुक हुए कि उनकी गाड़ी के बोनट पर चढ़ गए. इस वजह से एक्टर की गाड़ी का शीशा टूट गया, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

थलापति विजय को देख झूमे फैंस 

थलापति विजय के फैंस को जैसे ही पता चला कि वो केरल आ रहे हैं, वो खुशी से झूम उठे. इंटरनेट पर हैशटैग ट्रेंड कर रहे थे. साथ ही अभिनेता के दीदार के लिए भी एयरपोर्ट पर लंबी-लंबी लाइन लग गईं. इस दौरान फैंस की भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उन्हें काबू करना तक मुश्किल हो गया. 

कार बोनट पर चढ़ गए फैंस 

थलापति विजय के कुछ फैंस उन्हें देख इतने एक्साइटेड हो गए की कार के बोनट पर चढ़ गए. इसके बाद जैसे-तैसे अभिनेता को होटल ले जाएगा. मगर कार का शीशा टूट गया. साथ ही गाड़ी पर डेंट भी लगे दिखे. विजय की टूटी हुई गाड़ी का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.  वीडियो में पूरा दरवाजा खराब हुआ दिख रहा है.

जाम हो गए थे रोड़

बता दें कि थलापति विजय को देखने के लिए बहुत ज्यादा तादाद में लोग पहुंचे थे. इसी वजह से रोड़ पूरी तरीके से जाम हो गया. फैंस को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया था, जो वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है. 

Trending news