सिर्फ कोट पहनकर इवेंट में पहुंचीं Tanishaa Mukerji ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज! आंखें मल-मल कर देखेंगे आप
Advertisement
trendingNow11259296

सिर्फ कोट पहनकर इवेंट में पहुंचीं Tanishaa Mukerji ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज! आंखें मल-मल कर देखेंगे आप

Tanisha Mukherjee wore only a blazer to an event: शुक्रवार को एक इवेंट में पहुंचीं काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने सारी लाइमलाइट तब लूट ली जब वो सिर्फ ब्लेजर पहकर पहुंची, कैमरों के फोकस सभी तनीषा पर जा टिके और उस पर हसीना की अदाएं दिल चुरान के लिए काफी थी. 

तनीषा मुखर्जी (फोटो - सोशल मीडिया)

Tanishaa Mukerji Photos: तनीषा मुखर्जी भी उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं जिन्होंने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए खूब हाथ पांव मारे लेकिन सब कुछ होते हुए भी बात नहीं बनी. किस्मत ने साथ नहीं दिया तो कई सालों तक तनीषा कैमरों से दूर ही रहीं. लेकिन अब ये हसीना फिर से लाइमलाइट में रहने लगी हैं. इस बार एक इवेंट में पहुंचीं तनीषा मुखर्जी ने कुछ ऐसा पहन लिया जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो रहा है. तनीषा का स्टाइल सोशल मीडिया पर छा गया है.

सिर्फ कोट पहनकर पहुंच गई तनीषा 
तनीषा मुखर्जी ने शुक्रवार शाम मुंबई में ही एक इवेंट में हिस्सा लिया जिसमें और भी कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. लेकिन इतने लोगों में भी तनीषा ने खुद पर कैमरों का फोकस करवा ही लिया. तनीषा का अंदाज था ही इतना  जुदा कि देखने वालों के लिए यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो गया था. काजोल की बहन इस इवेंट में महज कोट पहनकर पहुंची थीं और पांव में पहने थे लंबे लंबे बूट. जब तनीषा ने एंट्री ली तो कैमरों का फोकस उन्हीं पर जा टिका और देखते ही देखते तनीषा भी अदाएं दिखाने से खुद को रोक नहीं सकीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

तनीषा मुखर्जी ने कैमरों के सामने ऐसे ऐसे पोज दिए कि शायद देखने वालों को यकीन होगा ही नही. आप बार-बार आंखे मल-मलकर देखने पर मजबूर हो जाएंगे.     

19 साल पहले किया था डेब्यू
तनीषा मुखर्जी ने साल 2003 में बॉलीवुड में कदम रखा था. वो एक जाने माने परिवार से थीं. उनकी मां तनुजा और बहन काजोल अपने दौर की सुपरस्टार रह चुकी हैं तो वहीं उनके जीजा अजय देवगन भी किसी से कम नहीं. ऐसे में तनीषा को भी खुद को साबित करना था. लेकिन कई फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल करने के बाद भी तनीषा के करियर ने वो उड़ान नहीं भरी जिसकी उन्हें उम्मीद थी. लिहाजा 2010 के बाद उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था. वो 2016 में अन्ना और 2021 में कोड नेम अब्दुल में नजर आ चुकी हैं.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

   

Trending news