Vijay Verma के साथ रिलेशनशिप कंफर्म करने के बाद Tamannaah Bhatia ने अब शादी पर की बात, बोलीं- वो एक...
Advertisement
trendingNow11739679

Vijay Verma के साथ रिलेशनशिप कंफर्म करने के बाद Tamannaah Bhatia ने अब शादी पर की बात, बोलीं- वो एक...

Tamannaah Bhatia Marriage: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा (Vijay Verma) के साथ रिलेशनशिप कंफर्म करने के बाद अब शादी को लेकर बात की है. एक्ट्रेस का मानना है कि शादी एक बड़ी जिम्मेदारी होती है. 

तमन्ना भाटिया

Tamannaah Bhatia Vijay Verma: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Verma) बीते कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. तमन्ना भाटिया ने पहले विजय वर्मा को अपनी हैप्पी प्लेस बताया और अब शादी पर बात कर डाली है. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia on Marriage) ने शादी पर बात करते हुए इसे बड़ी जिम्मेदारी बताया है. तमन्ना का मानना है कि शादी एक बड़ी जिम्मेदारी और काम लेकर आती है...!

तमन्ना भाटिया ने शादी को लेकर कह डाली ऐसी बात 

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Movies) ने हाल ही में इंडिया टुडे से बात की है. जहां एक्ट्रेस ने शादी पर बात करते हुए कहा, शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है और पालतू डॉग, पौधे और बच्चों की तरह बहुत सारा काम लेती है. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Vijay Marriage) ने साथ ही कहा, किसी को इसलिए शादी नहीं करनी चाहिए क्योंकि बाकी लोग कर रहे हैं, हमें इंतजार करना चाहिए जब तक अहसास ना हो कि हम पूरी तरह से तैयार हैं. 

विजय वर्मा के साथ अफेयर किया कंफर्म!

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Films) ने हाल ही में एक अन्य इंटरव्यू में विजय वर्मा के साथ अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया है. एक्ट्रेस ने विजय वर्मा के बारे में बात करते हुए कहा था, वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी वह बहुत परवाह करती हैं, वह मेरे हैप्पी प्लेस हैं. साथ ही तमन्ना भाटिया का कहना था, उन्हें नहीं लगता आप किसी के लिए बस इसलिए अट्रैक्ट हो सकते हैं क्योंकि वह आपका को-एक्टर है. तमन्ना (Tamannaah Bhatia Boyfriend) ने बताया, उनके कई को-एक्टर रह चुके हैं लेकिन उन्हें लगता  है अगर किसी को प्यार में पड़ना है किसी के लिए कुछ महसूस करना है तो यह बहुत पर्सनल है...! एक्ट्रेस ने साथ ही विजय वर्मा की तारीफों में पुल भी बांधे थे.

Trending news