बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी के सवालों पर तापसी पन्नू ने दिया रिएक्शन, बोलीं - 'मैं खुद सही समय....'
Advertisement
trendingNow12149947

बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी के सवालों पर तापसी पन्नू ने दिया रिएक्शन, बोलीं - 'मैं खुद सही समय....'

Taapsee Pannu on Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सालों से मैथियास बो को डेट कर रही हैं. पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सभी सवालों का जवाब दे दिया है. 

बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी के सवालों पर तापसी पन्नू ने दिया रिएक्शन, बोलीं - 'मैं खुद सही समय....'

Taapsee Pannu on Wedding: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा खुलकर बात करती हैं. उन्होंने यहां तक की कभी अपनी लव लाइफ के बारे में भी बात करने में झिझक महसूस नहीं की है. मगर पिछले कुछ समय से उनकी शादी को लेकर तरह-तरह की अफवाह सामने आ रही थीं, जिस पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने नहीं आया था. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इन सवालों का भी जवाब दे दिया है. आइए जानते हैं बॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) संग शादी के सवालों पर एक्ट्रेस ने क्या कहा. 

डेटिंग एक्सपीरियंस पर बोलीं एक्ट्रेस 

हाल ही में तापसी का जूम के साथ एक वीडियो इंटरव्यू सामने आया है. इसी दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब दिया. अपने पिछले डेटिंग एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए वो कहती हैं कि उनकी डेटिंग लाइफ तड़क-भड़क वाली नहीं रही हैं. वो कहती हैं कि वो किसी ऐसे शख्स से शादी करना चाहती हैं, जो एक लड़का ना हो, परिपक्व इंसान हो. तापसी कहती हैं हर लड़की को अपने रिश्ते को सोच समझकर आगे बढ़ाना चाहिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या मैथियास बो संग शादी कर रही हैं तापसी पन्नू?  

शादी के सवालों पर वो कहती हैं, "मैं किसी दिन शादी करना चाहती हूं और जब मैं ऐसा करूंगी तो सभी को पता चल जाएगा. अभी अफवाह शुरू करना गलत है. अगर आप अटकलें लगाना चाहते थे, तो आपको दस साल पहले शुरू कर देना चाहिए था, जब मैंने डेटिंग शुरू की थी." वो आगे कहती हैं, "लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि इतनी उत्सुकता क्यों है. मैं अपने रिश्तों को लेकर बहुत ईमानदार हूं. मैंने कुछ भी नहीं छुपाया है. इसलिए, जब भी ऐसा हो, आपको पता चल जाएगा." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कौन हैं मैथियास बो?

10 साल से तापसी मैथियास बो को डेट कर रही हैं. मैथियास डेनमार्क के बैडमिंटन प्लेयर रहे हैं और दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जा चुका है.  मैथियास ने साल 2020 में  रिटायरमेंट की अनाउंसमेंट की थी. अब वो कोच के पद पर अपनी भूमिका निभा रहे हैं.  

Trending news