'केदारनाथ' की शूटिंग के वक्त डिस्टर्ब थे सुशांत सिंह राजपूत, महसूस कर रहे थे खुद को हेल्पलेस: अभिषेक कपूर
Advertisement
trendingNow12141235

'केदारनाथ' की शूटिंग के वक्त डिस्टर्ब थे सुशांत सिंह राजपूत, महसूस कर रहे थे खुद को हेल्पलेस: अभिषेक कपूर

Abhishek Kapoor on Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की 2018 की फिल्म 'केदारनाथ' सुर्खियों में रही थी. फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की मेंटल हेल्थ के बारे में बात की है.

'केदारनाथ' की शूटिंग के वक्त क्यों परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत?

Abhishek Kapoor on Sushant Singh Rajput: फिल्ममेकर अभिषेक कपूर ने हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की. उन्होंने खुलासा किया है कि दिवंगत एक्टर 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान 'डिस्टर्ब्ड' थे. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे कंपकंपा देने वाली ठंड में सुशांत शूट करते थे और सारा अली खान को भी इंस्पायर करते थे. सुशांत सिंह राजपूत ने अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे' के साथ 2013 में बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद 2018 में दोनों ने फिर एक साथ 'केदारनाथ' में काम किया, यह सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी. 2020 में सुशांत सिंह का निधन हो गया था. 

अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेडिकशन के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि उनका सुशांत के साथ एक अलग ही कनेक्शन था, इसलिए वह उन्हें 'फितूर' में कास्ट करना चाहते थे. हालांकि, यह फिल्म सुशांत के साथ नहीं हो सकी और उन्होंने एक्टर को 'केदारनाथ' में ले लिया. अभिषेक कपूर ने बताया कि 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान काफी ज्यादा ठंड थी. उन्हें एक बारिश का सीन रात के वक्त शूट करना था. ऐसे में सुशांत पहले गए और दिखाया कि ऐसा किया जा सकता है, जिसे देखकर सारा भी इंस्पायर हो गईं. सारा को लगा कि अगर यह कर सकता है तो मैं भी कर सकती हूं.

'12वीं फेल' की तैयारी के लिए विक्रांत मैसी ने की थी 16 महीने मेहनत, बेटे की परवरिश पर भी खुलकर बोले एक्टर

'कुछ डिस्टर्ब थे सुशांत सिंह राजपूत'
अभिषेक कपूर ने आगे कहा, ''उन दिनों सुशांत सिंह राजपूत कुछ डिस्टर्ब थे. वह मानसिक और शारीरिक रूप से बहुत ही मजबूत इंसान था, जो कुछ भी झेल सकता था. वह बहुत ही शानदार थे. मुझे याद है कि उनके बारे में आर्टिकल आ रहे थे. इस वजह से वह बहुत परेशान था. मुझे लगता है कि वह खुद को बहुत अलग-थलग और काफी हेल्पलेस महसूस कर रहे थे. वह बस बहते जा रहे थे.''

सुशांत सिंह राजपूत का करियर
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. 'काई पो चे' के बाद सुशांत ने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'डिडेक्टिव ब्योमकेश बक्शी', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'राब्ता', 'केदारनाथ', 'सोनचिरैया', 'छिछोरे' जैसी शानदार फिल्मों में काम किया. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 2020 में आई 'दिल बेचारा' थी, जो उनके निधन के बाद रिलीज हुई थी.

Trending news