'कांगुवा' की रियल शूटिंग लोकेशन जान डबल हो जाएगी एक्साइटमेंट, देश-विदेश में फिल्माए जा रहे हैं सीन
Advertisement
trendingNow12227425

'कांगुवा' की रियल शूटिंग लोकेशन जान डबल हो जाएगी एक्साइटमेंट, देश-विदेश में फिल्माए जा रहे हैं सीन

Kanguva: फिल्म 'कांगुवा' को लेकर लोगों के बीच बहुत एक्साइटमेंट बनी हुई है. लगातार फिल्म से जुडे अपडेट सोशल मीडिया पर लाइमलाइट चुरा रहे हैं. आज हम आपको मूवी की रियल शूटिंग लोकेशन के बारे में बताएंगे. 

'कांगुवा' की रियल शूटिंग लोकेशन जान डबल हो जाएगी एक्साइटमेंट, देश-विदेश में फिल्माए जा रहे हैं सीन

Kanguva: फिल्म 'कांगुवा' (Kanguva) के टीजर ने देशभर में मूवी के लिए लोगों की दीवानगी को बढ़ा दिया है. सभी को टीजर बहुत पसंद आ रहा है और दर्शक धमाकेदार एक्शन देखने का इंतजार कर रहे हैं. बॉबी देओल (Bobby Deol )जहां इसमें खलनायक की भूमिका में हैं, वहीं सूर्या (suriya)  वीर योद्धा के किरदार में हैं. दोनों के बीच जबरदस्त संग्राम देखने के लिए मिलने वाला है. इसके अलावा आपको एक दिलचस्प बात बता दें कि फिल्म की शूटिंग मेकर्स ने कई रियल लोकेशन पर को गई है. 

'कांगुवा' की शूटिंग लोकेशन 

'कांगुवा' अलग-अलग समय, अतीत और वर्तमान की कहानी दिखाती है. इसी वजह से फिल्म को दुनियाभर में रियल लोकेशन पर फिल्माया गया है. फिल्म को खास बनाए रखने के लिए मेकर्स ने इसे गोवा, यूरोप और श्रीलंका जैसी खूबसूरत जगहों पर फिल्माया है. उन्होंने वहां 60 दिन शूटिंग की. खासतौर पर एक्शन सीन्स पर मेहनत की गई है. 350 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म के कुछ अहम हिस्से चेन्नई के पास और पांडिचेरी में भी फिल्माए गए हैं. 

Priyanka Chopra आज भी करती हैं अपने पापा को याद, बोलीं - 'उनके जाने का दर्द...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जंगलों में भी हो रहा है शूट

हाल ही में मेकर्स ने केरल और कोडईकनाल के जंगलों में सूर्या के साथ एक महत्वपूर्ण सीन को शूट किया. पिछले अक्टूबर मेकर्स ने पूरी टीम के साथ बैंकॉक में तीन हफ्ते के शेड्यूल में शूटिंग की थी. मेकर्स ने एक्शन सीन्स को और भी बेहतर बनाने के लिए खास कैमरों, एलेक्सा सुपर 35 और एलेक्सा एलएफ का इस्तेमाल किया है.

अवैध स्ट्रीमिंग मामले में समन पर आया तमन्ना भाटिया का रिएक्शन, साइबर सेल से मांगा समय

फिल्म के लिए लोगों के बीच बहुत उत्सुकता देखने के लिए मिल रही है. मूवी के रिलीज डेट से जल्द ही पर्दा उठाया जाएगा.  

Trending news