गांजे की वजह से खानी पड़ी जेल की हवा, GiGi Hadid को लगा जोर का झटका
Advertisement
trendingNow11786744

गांजे की वजह से खानी पड़ी जेल की हवा, GiGi Hadid को लगा जोर का झटका

सपुरमॉडल जीजी हदीद छुट्टियां  मनाने अपने दोस्तों के साथ ट्रीप पर जा रही थी तभी उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया क्योंकि उनके बैग से गांजा बरामद किया गया.

गांजे की वजह से खानी पड़ी जेल की हवा, GiGi Hadid को लगा जोर का झटका

Gigi Hadid: सपुरमॉडल जीजी हदीद छुट्टियां  मनाने अपने दोस्तों के साथ ट्रीप पर जा रही थी तभी उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया क्योंकि उनके बैग से गांजा बरामद किया गया. जीजी को जब गिरप्तार किया गया तब उनके साथ उनकी दोस्त लिआ निकोल मैक्कार्थी साथ में मौजूद थी. उन्हें Owen Roberts International Airport पर सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया जब उनके बैग को स्कैनिंग के लिए भेजा गया जिसमें थोड़ी सी मात्रा में गांजा और स्मोकिंग का सामान मिला.

जीजी की बढ़ी मुश्किलें

 
खबरों के मुताबिक जीजी एक प्राइवेट प्लेन में अपनी दोस्त लिआ निकोल मैक्कार्थी के साथ ट्रैवल कर रही थी. उसी वक्त जांच के दौरान उनके बैग से ड्रग्स मिला फिर क्या था उसी वक्त उन्हें और उनकी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया. मॉडल पर आरोप भी लगाया गया कि वो केमेन आइलैंड से गांजा एक्सपोर्ट करने की कोशिश कर रही थी. हालांकि हसीना से पूछताछ के दौरान ये बात सामने आई कि वो गांजा उनके पर्सनल यूज़ के लिए उन्होंने रखा था. वो कोई एक्सपोर्ट नहीं कर रही थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

82 हज़ार रुपए भरना पड़ा जुर्माना

जीजी और उनकी दोस्त को 12 जुलाई को कोर्ट में पेश किया गया. वहां पर उन पर लगे सारे आरोप सिद्ध हुए और दोनों को सजा सुनाया गया. कोर्ट ने दोनों को जुर्माना भरने का फरमान सुनाया तब जाकर दोनों बरी हुई. जीजी और उनकी दोस्त ने एक हज़ार डॉलर यानी करीब 82 हज़ार रुपए जुर्माना भरा तब जाकर कोर्ट से दोनों की रिहाई हुई. बता दें जीजी हदीद ने वो गांजा न्यूयॉर्क से लीगल तरीके से खरीदा था जिसका उनके पास लाइसेंस भी था. हालांकि हर जगह गांजा लीगल नहीं है जिस वजह से हसीना को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. खैर, जीजी ने अभी तक अपनी गिरफ्तारी को लेकर कुछ भी नहीं कहा है.  
  

Trending news