विक्की कौशल सोते वक्त करते हैं बहुत खतरनाक हरकत, सनी बोले - 'एक दिन अचानक कंबल...'
Advertisement
trendingNow12214784

विक्की कौशल सोते वक्त करते हैं बहुत खतरनाक हरकत, सनी बोले - 'एक दिन अचानक कंबल...'

Vicky Kaushal: विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने हाल ही में एक खुलासा किया. कपिल के शो के दौरान सनी ने विक्की की सोने की आदत के बारे में बताया. आइए जानते हैं उन्होंने क्या बताया

विक्की कौशल सोते वक्त करते हैं बहुत खतरनाक हरकत, सनी बोले - 'एक दिन अचानक कंबल...'

Vicky Kaushal: समय के साथ विक्की कौशल ने इंडस्ट्री में बहुत खास जगह बनाई है. उनके साथ-साथ सनी को भी फैंस बहुत पसंद करते हैं. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से लेकर सैम बहादुर तक, विक्की को शानदार किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है. हाल ही में कपिल शर्मा शो के दौरान विक्की और सनी को एक साथ देखा गया. इसी दौरान सनी ने अपने भाई से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया.

सनी कौशल ने बताई विक्की की बुरी आदत

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दौरान सनी और विक्की गेस्ट बन पहुंचे. इसी दौरान सनी ने विक्की कौशल की आंख खोलकर सोने की आदत से पर्दा उठाया. सनी कहते हैं कि लोग नींद में बड़बड़ाते हैं, लेकिन विक्की तो पूरी परफॉर्मेंस ही दे देते हैं. सनी बताते हैं कि एक दफा दोनों भाई कमरा शेयर कर रहे होते हैं. कुछ देर बाद विक्की उठे और उन्होंने सनी ने कहा कि उनका पेपर खत्म हो गया. भाई की बात सुन सनी हैरान रह गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या 'अनुपमा' छोड़ रहे हैं गौरव खन्ना? एक्टर ने खुद दे दिया जवाब

विक्की की मम्मी का था ऐसा रिएक्शन

विक्की कौशल बताते हैं कि उनकी मम्मी वीना कौशल को नींद में बात करने की आदत के बारे में जानकारी नहीं थी. एक दिन विक्की ने मम्मी के साथ सोते वक्त भी चिल्लाना शुरू कर दिया कि कोई पर्स ले गया. विक्की की बात सुन उनकी मम्मी ने पूछा कौन. विक्की सोते-सोते इसी तरह की बातें अक्सर किया करते थे.

Manushi Chhillar: 'इसमें खराबी...', 30 साल बड़े अक्षय कुमार संग ऑनस्क्रीन रोमांस पर मानुषी छिल्लर ने तोड़ी चुप्पी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वैलेंटाइन डे पर कही ये बात

विक्की कौशल से कपिल ने वैलेंटाइन डे के बारे में भी सवाल किया. इस सवाल के जवाब में अभिनेता कहते हैं कि कैटरीना का के साथ हर एक दिन स्पेशल होता है. शादी से पहले भी दोनों एक साथ खास समय बिताते थे और अभी भी ऐसे ही करते हैं.

Trending news