होटल बना श्रीदेवी का सालों पुराना करोड़ों का बंगला, एक रात रुकने के लिए बस करना होगा ये एक काम
Advertisement
trendingNow12232946

होटल बना श्रीदेवी का सालों पुराना करोड़ों का बंगला, एक रात रुकने के लिए बस करना होगा ये एक काम

जाह्नवी कपूर ने अपनी मॉम श्रीदेवी के घर को आपके ठहरने के लिए ओपन कर दिया है. अगर आप एक्ट्रेस सालों पुराने करोड़ों के बंगले में एक रात रुकना चाहते हैं तो बस आपको ये प्रोसेस पूरा करना होगा. जानिए वो क्या है.

जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी

Sridevi House Turns Hotel: फिल्म इंडस्ट्री की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) को उनके फैंस बहुत मिस करते हैं. कॉमेडी हो या फिर सीरियस किरदार...हर एक रोल में एक्ट्रेस ऐसे फिट होती थीं कि मानों वो किरदार सिर्फ उन्हीं के लिए गढ़ा गया है. श्रीदेवी ने अपनी मेहनत की कमाई से पहला बंगला चेन्नई में खरीदा था.अब इसी बंगले को उनके परिवार ने होटल में तब्दील कर दिया है. यानी कि अगर आप इस घर में रुकना चाहते हैं तो आप बेशक बतौर गेस्ट रुक सकते हैं. जानिए इसके लिए आपको क्या प्रोसेस करना होगा और क्या-क्या फैसिलिटी आपको यहां पर मिलेगी.

इस कंपनी से किया गया टाइअप 
श्रीदेवी के चेन्नई (Sridevi Chennai House) वाले घर को होटल में तब्दील करके इसका टाइअप एयरबीएनबी कंपनी से किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरबीएनबी पर आइकॉनिक कैटेगरी में लिस्टेड इस प्रॉपर्टी का रेंट करीबन 100 डॉलर के अंदर है. इसी कैटेगरी में श्रीदेवी के इस आलीशान चेन्नई वाले बंगले को भी ऐड किया गया है.

 

कभी लीकेज की वजह से श्रीदेवी को छोड़ना पड़ा था चेन्नई वाला घर, महल जैसे मकान में है सीक्रेट रूम, अब जान्हवी ने उठाया बड़ा कदम

क्या मिलेंगी फैसिलिटी?
श्रीदेवी के इस करोड़ों के घर में आपको साउथ इंडियन फूड सर्व किया जाएगा. बेहतरीन समुद्र का व्यू मिलेगा साथ ही आप योग प्रैक्टिस भी कर सकते हैं. इन सब चीजों के अलावा जाह्नवी कपूर से गेस्ट से अपने फेवरेट ब्यूटी हैक्स शेयर करेंगी. ये वो ब्यूटी हैक्स हैं जो उन्हें श्रीदेवी ने बताए थे.

 

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण की 'सिंघम अगेन' के सेट से नई फोटो वायरल, को-आर्टिस्ट संग आईं नजर

कैसे कर सकते हैं बुक?
श्रीदेवी के इस आलीशान करोड़ों के बंगले में रहने के लिए आपको एयरबीएनबी ऐप से रजिस्टर करना होगा. इसकी बुकिंग फैसिलिटी 12 मई से ओपन हो जाएगी. हालांकि एक रात रुकने के लिए आपको कितना पेमेंट करना होगा इसके बारे में अभी तक कुछ भी रिवील नहीं किया गया है. आपको बता दें, श्रीदेवी ने 'मिस्टर इंडिया', 'नगीना', 'चांदनी', 'मॉम', 'लाडला', 'खुदा गवाह', 'चालबाज','पूली', 'लम्हें' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं हैं. इनका निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई में हुआ था. 

 

Trending news