3 घंटे तक एयरपोर्ट पर फंसे रहे सोनू सूद, लेकिन किया कुछ ऐसा काम, लोग कर रहे सलाम
Advertisement
trendingNow12060477

3 घंटे तक एयरपोर्ट पर फंसे रहे सोनू सूद, लेकिन किया कुछ ऐसा काम, लोग कर रहे सलाम

Sonu Sood: कई टीवी और फिल्म अभिनेता अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुप्रबंधन के लिए कई एयरलाइन्स की आलोचना करते हैं, लेकिन इन सबके उलट सोनू सूद एयरलाइन्स के सपोर्ट में आ गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से शांति बनाए रखना का अनुरोध किया है. सोनू की पोस्ट के बाद फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एयरपोर्ट पर भड़के यात्री तो सोनू सूद ने शेयर किया पोस्ट

Sonu Sood: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उड़ान में देरी के दौरान एयरलाइन क्रू का बचाव करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. सर्द मौसम और कोहरे के कारण देशभर में कई उड़ानें देरी से चल रही हैं. कई टीवी और फिल्म अभिनेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई एयरलाइंस की उनके कुप्रबंधन के लिए आलोचना की, लेकिन इन सबके बीच सोनू सूद एयरलाइंस के समर्थन (Sonu Sood Support Airlines) में आ गए और लोगों से केबिन क्रू के साथ शांति से बनाए रखना का अनुरोध किया है.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) पर खचाखच भरे एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ''मौसम के देवताओं का अपना मूड होता है, जो मानव नियंत्रण से परे है!!''

सोनू सूद ने लोगों से किया खास अनुरोध
सोनू सूद ने आगे लिखा, ''मैं एयरपोर्ट पर पिछले 3 घंटों से धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहा हूं. मुझे पता है कि यह मुश्किल है, लेकिन सभी से अनुरोध है कि वे एयरलाइन क्रू के साथ विनम्र रहें. वे अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं! अक्सर कई बार मैं लोगों के साथ बहुत अभद्र व्यवहार करते हुए दृश्य देखता हूं. हमें यह समझने की जरूरत है कि कुछ स्थितियां किसी के भी नियंत्रण से परे हैं और हर कोई सम्मान का पात्र है.''

सुरभि चंदना ने की थी एयरलाइंस की आलोचना
हालांकि, ऐसा लगता है कि हर अभिनेता को सोनू सूद जैसा अच्छा अनुभव नहीं मिला. 'नागिन 5' फेम टेलीविजन अभिनेत्री सुरभि चंदना ने हाल ही में एक एयरलाइंस की आलोचना की थी. 

सुरभि चंदना ने एयरलाइंस पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप
'इश्कबाज' और 'नागिन' में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री सुरभि चांदना ने एयरलाइन कंपनी विस्तारा पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया. उन्होंने अपने दुखद अनुभव को सोशल मीडिया पर साझा किया और कहा कि उनका प्राथमिकता वाला सामान गुम हो गया था और मुंबई हवाई अड्डे पर एक ग्राउंड स्टाफ ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एयरलाइंस की आलोचना करते हुए पूरी बात को विस्तार से बताया था. सुरभि के इस पोस्ट के बाद एयरलाइन्स ने एक्ट्रेस माफी भी मांगी थी.

Trending news