Badshah Clarification: स्टेज से गिरने की वायरल वीडियो पर बादशाह की सफाई, बोले- मेरे हाथ-पैर सब...!
Advertisement
trendingNow11784798

Badshah Clarification: स्टेज से गिरने की वायरल वीडियो पर बादशाह की सफाई, बोले- मेरे हाथ-पैर सब...!

Singer Badshah Gave Clarification on Viral Video: हाल ही में एक वीडियो वायरल हुई जिसमें एक शख्स जो स्टेज पर परफॉर्म कर रहा है वो अचानक से गिर जाता है. इस शख्स को सिंगर बादशाह बताया जा रहा है. अब इस पर खुद रैपर ने ही सफाई दे दी है.

Badshah Clarification: स्टेज से गिरने की वायरल वीडियो पर बादशाह की सफाई, बोले- मेरे हाथ-पैर सब...!

Badshah Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर अलग-अलग वीडियो वायरल होती रहती हैं. वहीं इन दिनों एक वीडियो सामने आई जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया और टेंशन में भी आ गया. इस वीडियो में एक शख्स जो स्टेज पर परफॉर्म कर रहा है वो अचानक स्टेज से गिर जाता है. इस शख्स को सिंगर बादशाह (Badshah) बताया जा रहा है जैसे ही ये वीडियो आई और लोगों ने इसे देखा तो वो सिंगर की हेल्थ को लेकर टेंशन में आ गए. लेकिन अब बादशाह ने ही इस पर अपनी सफाई दे दी है. 

बादशाह ने बताया वो बिल्कुल ठीक हैं
इस वीडियो की खबर जब सिंगर और रैपर बादशाह के पास पहुंची तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया और बताया कि स्टेज पर परफॉर्म करने और वहां से गिरने वाले शख्स वो नहीं हैं बल्कि वो कोई और ही है. उनके मुताबिक- भाई मैं बिल्कुल ठीक हूं, मैं किसी स्टेज से नहीं गिरा. मेरे हाथ पैर सब सही हैं. बल्कि जो इंसान स्टेज से गिरा है उम्मीद है कि वो ठीक हो. बादशाह ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है. 

इन दिनों खूब चर्चा में हैं ये सिंगर
हाल ही में एक पॉडकास्ट के बाद बादशाह और हनी सिंह सबसे ज्यादा चर्चा में हैं क्योंकि इस इंटरव्यू में बादशाह ने काफी कुछ रिवील किया है जिसके बारे में अब तक किसी को नहीं पता था. उन्होंने बताया कि कैसे वो सब माफिया मुंडीर बैंड का हिस्सा थे लेकिन उस बैंड में हनी सिंह बाकी सबसे ज्यादा खुद पर ही फोकस करते थे और इसी वजह से बाद में सभी सदस्य अलग-अलग हो गए. इतना ही नहीं बादशाह के मुताबिक 2009 में उनका और हनी सिंह का झगड़ा भी हुआ था. उस वक्त हनी सिंह ने उनसे ब्लैंक पेपर तक साइन करवा लिए थे. हालांकि आज बादशाह अपना खुद का नाम काफी बना चुके हैं.    

  
  

Trending news