शेखर सुमन ने आमिर खान-दिलीप कुमार के साथ की खुद की तुलना, बोले- 'सिर्फ दिखने के लिए...'
Advertisement
trendingNow12236564

शेखर सुमन ने आमिर खान-दिलीप कुमार के साथ की खुद की तुलना, बोले- 'सिर्फ दिखने के लिए...'

Shekhar Suman: शेखर सुमन का कहना है कि 'हीरामंडी' उनकी वापसी नहीं है. उन्हें दिखने का दबाव महसूस नहीं होता, इसलिए उन्हें अच्छा काम मिलता है. अभिनेता ने कहा कि वह कुछ ऐसा करना चाहते हैं, जो उन्हें चुनौती दे.

'हीरामंडी' से कमबैक पर क्या बोले शेखर सुमन...

Shekhar Suman: शेखर सुमन फिलहाल वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi) की सफलता का आनंद ले रहे हैं. यह वेब सीरीज 2017 में आई संजय दत्त स्टारर फिल्म 'भूमि' के बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का प्रतीक है. हालांकि, शेखर सुमन को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'हीरामंडी' को अपनी वापसी के रूप में देखना पसंद नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने दिलीप कुमार और आमिर खान से तुलना की और कहा कि यह ब्रेक इसलिए था, क्योंकि कोई भी भूमिका उन्हें एक्साइट नहीं कर पा रही थी.

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, ''सिर्फ दिखने के लिए काम नहीं करना चाहते हैं.'' उन्होंने कहा, ''मैं एक थिएटर अभिनेता हूं. यह  वापसी नहीं है. आप बस सही भूमिका मिलने का इंतजार कर रहे हैं.  एक अंतराल हो सकता है, आप इसे अंतराल कहें, क्योंकि भूमिका मुझे उत्साहित करने वाली है. मैं सिर्फ दिखने के लिए काम नहीं करता कि मैं 10 ओटीटी सीरीज, पांच फिल्मों का हिस्सा हूं.''

कॉमेडियन केतन सिंह ने करण जौहर से मांगी माफी, मिमिक्री से नाराज थे फिल्ममेकर

'लोगों में इन्हें देखने की प्यास बनी रहे'
उन्होंने आगे कहा, ''मैंने दिलीप कुमार साहब (Dilip Kumar) से सीखा है. वह शायद दो-तीन साल में एक फिल्म करते थे. आमिर खान (Aamir Khan)... ये सभी खुद को इस तरह से रखते हैं कि लोगों में इन्हें देखने की प्यास बनी रहे. अगर ऐसा नहीं होता तो यह एक अभिनेता के लिए बहुत दर्दनाक है. किसी शो या फिल्म के बीच में आपको एहसास होता है कि आपने गलती की है. यह सबसे बुरा एहसास है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shekhar Suman (@shekhusuman)

Savi Teaser: अनिल कपूर स्टारर ' सवी' का टीजर आउट, एक्शन-थ्रिलर से भरपूर होने वाली है फिल्म

जुल्फिकार अहमद का किरदार निभा रहे शेखर सुमन
बता दें कि शेखर सुमन ने हीरामंडी में जुल्फिकार अहमद का किरदार निभाया है, जो एक मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी.  1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित यह प्रोजेक्ट प्यार, पावर, बदले और आजादी की कहानी है. इस शो के मुख्य कलाकारों में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल,  फरदीन खान, अध्ययन सुमन, शेखर सुमनऔर ताहा शाह बदुशा शामिल हैं.

Trending news