Video: लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख के लाडले AbRam, संग नहीं दिखे पापा किंग खान
Advertisement
trendingNow11331863

Video: लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख के लाडले AbRam, संग नहीं दिखे पापा किंग खान

Abram: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) तो लोगों के पसंदीदा हैं ही साथ ही उनके बच्चे भी किसी स्टार से कम नहीं हैं. उनके छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) भी खूब लाइमलाइट में रहते हैं. हाल ही में अबराम को लालबागचा राजा के दर्शन करते देखा गया. 

abram

AbRam Video: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) लोगों के बीच बेहद पॉपुलर हैं. फैंस उनकी क्यूट स्माइल पर फिदा हैं. अब ‘गणेश चतुर्थी’ के मौके पर अबराम को मुंबई स्थित लालबागचा राजा के दर्शन करते देखा गया. कल यानी गुरुवार को अबराम लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे थे लेकिन  इस दौरान उनके पिता शाहरुख खान उनके साथ नजर नहीं आए. अब अबराम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

अबराम का वीडियो वायरल

 किंग खान के छोटे लाडले अबराम खान (AbRam Khan) को लालबागचा राजा के दर्शन के लिए पहुंचें थे. यहां वो अपने पिता शाहरुख के पर्सनल बॉडीगार्ड रवि के साथ पहुंचे थे. फैंस अबराम के वीडियो पर बेहद प्यार लुटा रहे हैं. जहां रवि नीले रंग की टी-शर्ट में तो वहीं, अबराम व्हाइट कलर का टी-शर्ट, ग्रे शॉर्ट्स और व्हाइट स्नीकर्स पहने नजर आए. आपको बता दें कि शाहरुख ने अपने घर ‘मन्नत’ में भी बप्पा का स्वागत किया था. उन्होंने पूरे परिवार के साथ गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया. शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं जिसमें बप्पा के साथ अबराम और शाहरुख नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘मैंने और अबराम ने गणपति जी का स्वागत किया. मोदक बहुत ही स्वादिष्ट थे. सबको गणेश चतुर्थी की बहुत शुभकामनाएं.’ 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

 

इस फिल्म में दिखेगा जलवा

 

जल्द ही शाहरुख खान ‘पठान’ में जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा किंग खान तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ फिल्म 'डंकी' पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म को राजू हिरानी बना रहे हैं. 

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news