शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर ने Live Video में कर दी इतनी बड़ी गलती, पर्सनल बातें हो गई Leak
Advertisement
trendingNow11817120

शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर ने Live Video में कर दी इतनी बड़ी गलती, पर्सनल बातें हो गई Leak

Ishaan Khattar ने लाइव वीडियो के दौरान ऐसी गलती कर दी है कि अब उनका मजाक उड़ाया जा रहा है. यहां तक कि एक्टर की पर्सनल बातें भी लीक हो गई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर ने कर दी गलती

Ishaan Khattar Live Video: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के सौतेले भाई का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. इसके पीछे की वजह ईशान का लाइव वीडियो के दौरान ऐसी गलती कर देना है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ईशान ने लाइव वीडियो के दौरान कुछ ऐसा कर दिया कि उनकी पर्सनल बातें भी लीक हो गई हैं. देखिए इस वीडियो में आखिर ईशान खट्टर ने क्या कहा.

फैंस के लिए रखा था लाइव सेशन
ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने हाल ही में अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर लाइव सेशन रखा. इस दौरान वो फैंस से चिट चैट करते दिखे. लेकिन इस लाइव सेशन के दौरान ईशान से ऐसी गलती हो गई कि अब उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है.

 

 

कैमर बंद करना भूले ईशान
लाइव सेशल चल रहा था तभी ईशान अपने दोस्त से बात करने लगे. ईशान अपने दोस्त से कहते हैं- 'दुबई में एक कार्यक्रम का निमंत्रण मिला है. ये टीवीएस ब्रांड का है. दोस्त ने पूछा क्या वो बाइक या फिर कुछ और लॉन्च कर रहे हैं. ईशान ने जवाब में नहीं कहा और उस लेटर को फाड़ दिया. तभी ईशान को एहसास हुआ कि वो कैमरा बंद करना भूल गए.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

 

उड़े होश
ईशान ने जल्दी से कैमरा बंद किया. इस दौरान ईशान का रिएक्शन ऐसा है जिसे देखकर कई लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर जल्द ही कृष्ण मेनन के निर्देशन में बनी 'पिप्पा' में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर,  प्रियांशु और सोनी राजदान भी हैं. ईशान आखिरी बार साल 2023 में जनवरी में रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म 'फुरसत' में नजर आए थे. इससे पहले कैटरीना कैफ के साथ फोन भूत में दिखे थे. इस फिल्म की कहानी ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब 'द बर्निंगल शैफी' पर बेस्ड है.

Trending news