शाहिद कपूर ने थामा बैट, रिक्रिएट किया विराट कोहली का वायरल VIDEO, देखकर नहीं रुकेगी हंसी
Advertisement
trendingNow12100726

शाहिद कपूर ने थामा बैट, रिक्रिएट किया विराट कोहली का वायरल VIDEO, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Shahid Kapoor Recreates Virat Kohli Viral Interview: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का प्रमोशन करने में काफी ज्यादा बिजी रहे हैं. यह 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में प्रमोशन खत्म हो गया है और शाहिद कपूर ने विराट कोहली के स्टाइल में बताया है कि अब वह क्या-क्या करने वाले हैं.

 

विराट कोहली मोड में नजर आए शाहिद कपूर

Shahid Kapoor Recreates Virat Kohli Viral Interview: एक्टर शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Ais Uljha Jiya) की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जहां हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वहीं, शाहिद कपूर खुश हैं कि फिल्म का प्रमोशन खत्म हो गया है. शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर कर बताया है कि प्रमोशन खत्म होने के बाद वाली फीलिंग कैसी होती है. शाहिद कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है, उससे विराट कोहली का भी गहरा कनेक्शन है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फिल्‍म का प्रचार खत्‍म होने के साथ ही स्वादिष्ट और देसी भोजन खाने के अपने प्‍लान के बारे में बताया है. शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat kohli) के वायरल इंटरव्यू के ऑडियो के साथ अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शाहिद ने कहा कि उन्‍होंने अपनी फिल्‍म का प्रमोशन पूरा कर लिया है, वह अब क्‍या खाने वाले हैं. उन्होंने वीडियो पर लिखा, 'प्रमोशन खत्म होने के बाद वाली फीलिंग.'

शाहिद कपूर ने विराट कोहली की लाइन्स पर किया लिपसिंक
वीडियो में शाहिद कपूर को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की एक वीडियो को रीक्रिएट करते दिख रहे हैं. वह इस वीडियो में विराट कोहली की लाइन पर लिपसिंक करते दिख रहे हैं. जहां विराट ने शेयर किया था कि वह अब क्‍या खाने वाले हैं. शाहिद भी वीडियो में उसी तरह के भाव लेकर आते हैं. इसमें उन्‍होंने एक बल्ला भी पकड़ा हुआ है. यह वीडियो काफी मजेदार है और फैन्स भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

9 फरवरी को रिलीज हो रही है फिल्म
बता दें कि फिल्‍म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर के अपोजिट कृति सेनन हैं. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र भी नजर आएंगे. इसमें शाहिद एक कंप्यूटर इंजीनियर का किरदार निभाते दिखेंगे, जिसे कृति के किरदार यानी एक ह्यूमनॉइड रोबोट सिफरा से प्यार हो जाता है. यह फिल्म एक अनोखी रोमांटिक कॉमेडी है, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की भी झलक पेश करती है. दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Trending news