Shah Rukh-Suhana Movie: क्या पापा शाहरुख खान ने 'द आर्चीज' के बाद सुहाना खान की फिल्म ठंडे बस्ते में खिसकाई? जानें क्या है पूरी बात
Advertisement
trendingNow12088744

Shah Rukh-Suhana Movie: क्या पापा शाहरुख खान ने 'द आर्चीज' के बाद सुहाना खान की फिल्म ठंडे बस्ते में खिसकाई? जानें क्या है पूरी बात

Shah Rukh Khan-Suhana Khan Movie: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने सुहाना खान के साथ अगली फिल्म को ठंडे बस्ते में खिसका दिया है. कहा जा रहा है कि 'द आर्चीज' की रिलीज के बाद शाहरुख खान ने बेटी के साथ काम करने के प्लान को फिलहाल के लिए टाल दिया है. 

शाहरुख खान और सुहाना खान

Suhana Khan New Movie: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में कदम रखा था. 'द आर्चीज' की रिलीज के बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सुहाना खान (Suhana Khan) अब अपने पापा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और सुहाना खान (Shah Rukh-Suhana Film) की फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष करने वाले थे. फिल्म की कहानी को लेकर भी कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. लेकिन अब ऐसी रिपोर्ट सामने आई है, जिसके बाद बाप-बेटी की जोड़ी साथ देखने की उम्मीद में बैठे फैंस का दिल टूट सकता है. जी हां...टाइम्स नाउ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान ने सुहाना के साथ की फिल्म को ठंडे बस्ते में खिसका दिया है. 

शाहरुख ने ठंडे बस्ते में खिसकाई सुहाना की फिल्म!

रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स का कहना है कि उन्हें नहीं लगता वह प्रोजेक्ट बन रहा है. 'द आर्चीज' के बाद सुहाना खान (Suhana Khan Movies) को अपने पिता के साथ इस प्रोजेक्ट में नहीं देखा जाएगा. सुनने में आया था कि शाहरुख खान बेटी सुहाना के साथ फिल्म करने के लिए बेताब थे लेकिन अब उनका मन बदल गया है. 'द आर्चीज' के बाद यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है. 

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने साल 2023 में बैक-टू-बैक तीन हिट फिल्में दी हैं. शाहरुख खान, आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म डंकी में नजर आए थे. राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड 'डंकी' ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ की कमाई की थी. 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' की सक्सेस के बाद फिल्मी फैंस शाहरुख खान की नई फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. अगर सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो द आर्चीज के बाद शाहरुख की लाडली के भी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर किसी तरह की खबर सामने नहीं आई है.

Trending news