शाहरुख खान की 'डंकी' में रिप्लेस हुआ था शान का गाना 'ओ माही गॉट ऑन...'! सामने आया सिंगर का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow12182963

शाहरुख खान की 'डंकी' में रिप्लेस हुआ था शान का गाना 'ओ माही गॉट ऑन...'! सामने आया सिंगर का बड़ा दावा

Shaan Claims: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर शान ने शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में उनके गाने को रिप्लेस करने वाली बात की खुलासा कर सभी को चौंका दिया. उन्होंने कहा कि मेकर्स ने फिल्म का उनका गाना हटा दिया. चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला? 

शाहरुख खान की 'डंकी' में रिप्लेस हुआ था शान का गाना 'ओ माही गॉट ऑन...'!

Shaan Claims From Shah Rukh Khan Dunki: बॉलीवुड सिंगर शान किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इंडस्ट्री में वे एक जाना-माना नाम हैं और उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं जो आज भी सभी के जेहन में ताजा हैं. हालांकि, हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान की 'डंकी' में उनके गाने को रिप्लेस किए जाने को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने कहा कि उनका ट्रैक फिल्म से हटा दिया गया और दूसरा गाना 'ओ माही' रखा गया. 

हाल ही में पीटीआई से बातचीत में, शान ने बताया कि जब शाहरुख और तापसी पन्नू की 'डंकी' से उनका गाना निर्माताओं द्वारा हटा दिया गया था, शान ने बताया, 'मैं काफी एक्साइटेड था कि मुझे शाहरुख खान का गाना गाने को मिला, लेकिन किसी वजह से इसे दूसरे गाने से बदल दिया गया. तो, ये चीजें होती हैं. गाना 'ओ माही' उस साउंडट्रैक का फेमस गाना बन गया, जहां मेरा गाना 'ओ माही गॉट ऑन...' रखा जाना था'. 

फिल्म में रिप्लेस हुआ था शान का गाना!

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के सभी गोनों को खूब पसंद किया गया था, जिनमें से एक 'ओ माही' भी है, जिसको इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज गी है. इसके अलावा फिल्म का एक और गाना 'लुट पुट गया' भी है और इसको भी अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज गी है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख और तापसी के अलावा बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे किरदार नजर आए थे. 

'बच्चो जैसी हरकतें...' Unfollow की लड़ाई के बीच आया एल्विश यादव का रिएक्शन; मनीषा रानी ने इंफ्लूएंसर को बताया था 'अहंकारी'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

फिल्म को मिला था अच्छा रिस्पॉन्स 

शाहरुख की 'डंकी' पिछले साल 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म चार दोस्तों पर आधारित है, जो विदेश जाने का सपना देखते हैं और इसके लिए वो अंग्रेजी सीखने से लेकर खूब कोशिशें करते हैं, लेकिन आखिर में वो 'डंकी' का सहारा लेते हैं, जिसके लिए कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. 'डंकी' का मतलब होता है किसी देश की सरहद को गैर कानूनी तरीके से पार करना. इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी.

Trending news