जब दूसरी एक्ट्रेस करतीं सारा अली खान के स्टाइल की नकल, एक्ट्रेस को होती थी चिढ़, लेकिन अब...
Advertisement
trendingNow12158233

जब दूसरी एक्ट्रेस करतीं सारा अली खान के स्टाइल की नकल, एक्ट्रेस को होती थी चिढ़, लेकिन अब...

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि जब दूसरे एक्टर्स उनके नमस्ते कहने के स्टाइल और एयरपोर्ट पर इंडियन लुक को कॉपी करते थे तो उन्हें इससे काफी चिढ़ होती थी.

 

किस बात से होती थी सारा अली खान को चिढ़?

Sara Ali Khan: सारा अली खान साल 2018 में फिल्म केदारनाथ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. डेब्यू से पहले ही अपने स्टाइल और सादगी भरे अंदाज के कारण सारा अली खान ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थीं. और अब वह बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक बन चुकी हैं. सारा अली खान की बैक टू बैक दो फिल्में आ रही हैं. पहली मर्डर मुबारक और दूसरी ऐ वतन मेरे वतन. सारा इन दिनों इन्हीं दोनों फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हैं और खूब इंटरव्यू दे रही हैं. अपने हालिया इंटरव्यू में सारा अली खान ने स्वीकार किया कि जब दूसरे एक्टर्स ने उनके स्टाइल की कॉपी की तो उन्हें 'चिढ़' महसूस हुई.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए हालिया इंटरव्यू में अपने नमस्ते कहने का स्टाइल और एयरपोर्ट पर भारतीय पोशाक पहनने को लेकर बात की.  उन्होंने कहा कि जब उन्हें लगा कि इंडस्ट्री के दूसरे एक्टर्स उनकी नकल कर रहे हैं तो उन्हें चिंता हुई.

'हाईवे' के लिए आलिया भट्ट नहीं थीं पहली पसंद, इम्तियाज अली बोले- 'यह एक मैच्योर...'

'...तो इससे मुझे चिढ़ होती थी'
सारा अली खान ने कहा, ''यह मुझे परेशान करता था, जब मैं सोचती थी कि दूसरे मेरी नकल कर रहे हैं. इस तरह नमस्ते करना कोई एक्ट नहीं है. मैं सच में इस तरह ही लोगों से मिलती हूं. और अचानक यह एक टेम्प्लेट बन गया, जो हर लड़की करने लगी.'' उन्होंने आगे कहा, ''एयरपोर्ट पर इंडियन कपड़े पहनना, गीले बालों में बाहर निकल जाना... इस तरह से जब कोई और लड़की करती, तो इससे मुझे चिढ़ होती थी. लेकिन, फिर मुझे अहसास हो गया कि मेरे दर्शक मुझे जानते हैं. तो ठीक है. अब यह मुझे परेशान नहीं करता.''

बैक टू बैक आ रहीं सारा की दो फिल्में
बता दें कि सारा अली की मच अवेटिड मिस्ट्री थ्रिलर 'मर्डर मुबारक' नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है. होमी अदाजानिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा के अलावा करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, टिस्का चोपड़ा जैसे कलाकार भी हैं. वहीं, देशभक्ति से भरपूर पीरियड ड्रामा 'ऐ वतन मेरे वतन' की स्ट्रीमिंग अमेजन प्राइम पर होनी है. यह फ्रीडम फाइटर उषा मेहता की कहानी है. इस फिल्म में सारा के अलावा इमराम हाशमी, आनंद तिवारी और अन्य कलाकार हैं.

Trending news