सुशांत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी पर Sara Ali Khan ने ताजा की पुरानी यादें, शेयर की थ्रोबैक फोटो; फैंस भी हुए इमोशनल
Advertisement
trendingNow12071023

सुशांत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी पर Sara Ali Khan ने ताजा की पुरानी यादें, शेयर की थ्रोबैक फोटो; फैंस भी हुए इमोशनल

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: आज सुशांत सिंह राजपूत की 38वीं बर्थ एनिवर्सरी हैं. इसी मौके पर फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत के साथ नजर आने वाली सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर की एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया. 

सुशांत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी पर सारा ने ताजा की पुरानी यादें, शेयर की थ्रोबैक फोटो

Sara Ali Khan Remembers Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अगर आज हमारे बीच होते तो अपना 38वां जन्मदिन मना रहे होते, लेकिन आज वो हमारे बीच नहीं है. उन्होंने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया था. हालांकि, उनके फैंस और तमाम चाहने वाले, दोस्त उनको भूल नहीं पाए हैं. उनके परिवार वालों के साथ-साथ उनके कई को-स्टार्स सोशल मीडिया पर उनको याद कर रहे हैं और उनके लिए पोस्ट लिख रहे हैं. 

इसी मौके पर एक्टर के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी सोशल मीडिाय के जरिए एक्टर को याद किया और उनके साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की. हाल ही में सारा अली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की, जिसको देखने के बाद फैंस भी इमोशनल होते नजर आए. 

fallback

सारा अली ने शेयर की सुशांत की थ्रोबैक फोटो

सारा अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी फिल्म के दौर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ सारा ने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस के दिलों में एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की यादें ताजा हो गई हैं. सारा अली खान हर साल सुशांत सिंह को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती हैं. 

fallback

रिया चक्रवर्ती ने भी शेयर की फोटो

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत सिंह की एक तस्वीर शेयर करते हुए हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. हालांकि, सुशांत सिंह केस में एक्ट्रेस का नाम सामने आने के बाद से ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई हैं. हर मौके पर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाता है. साथ ही एक्ट्रेस ने काफी लंबा समय भी जेल में बिताया था, जिसको लेकर अक्सर वो कुछ न कुछ बातें शेयर करती रहती हैं.  

Trending news