9 की सारा और 3 साल के इब्राहिम...तब अमृता ने बच्चों को अकेले पाला, अब बेटी बोलीं- कोई कुछ नहीं करने वाला
Advertisement
trendingNow12156714

9 की सारा और 3 साल के इब्राहिम...तब अमृता ने बच्चों को अकेले पाला, अब बेटी बोलीं- कोई कुछ नहीं करने वाला

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रही हैं और यही वजह है कि वह बैक टू बैक काम भी हासिल कर रही हैं. फैंस भी उन्हें काफी प्यार देते हैं. इस बीच सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह को लेकर रिएक्ट किया.

सारा अली खान मां

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रही हैं और यही वजह है कि वह बैक टू बैक काम भी हासिल कर रही हैं. फैंस भी उन्हें काफी प्यार देते हैं. इस बीच सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह को लेकर रिएक्ट किया. सैफ अली खान संग तलाक ले चुकीं अमृता ने सारा और बेटे इब्राहिम को अकेले पाला. सिंगल मां को लेकर सारा ने रिएक्ट किया है, पढ़िए आखिर ने क्या कहा.

सारा अली खान को उनके डाउन-टू-अर्थ नेचर की वजह से काफी प्यार मिला है. वह भोलेनाथ की फैन भी हैं. पिता सैफ से लेकर स्टेप मदर करीना कपूर से भी उनका अच्छा बॉन्ड हैं. उनकी यही समझदार वाली छवि लोगों को काफी पसंद आती है.

कोई कुछ करने वाला नहीं है...सारा अली खान

fallback

इस बीच 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान ने अमृता सिंह को लेकर रिएक्ट किया कि कैसे सिंगल मदर होकर उनकी मां ने परवरिश की. उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत पहले ही समझ आ गया था कि कोई कुछ नहीं करने वाला है. मेरी मां ने मुझे अकेले पाला है. जब आप सिंगल मदर के साथ रहते हो तो आपको कई चीजों के बारे में उम्र से पहले ही पता चल जाता है. जैसे कोई आपकी मदद नहीं करने वाला है.'

सारा ने समझाई अपनी बात
सारा अली खान ने कहा कि ऐसा नहीं है कि कोई आपकी मदद नहीं करेगा. लोग तो कर देते हैं मगर आपको ये पता होता है कि जो भी करना है आपको खुद ही करना है. आप किसी का बैठकर इंतजार नहीं कर सकते.

तलाक के वक्त सैफ के बच्चों की उम्र कितनी थी
मालूम हो, सारा अली खान की मां अमृता और पिता सैफ में 12 साल का उम्र का फासला है. दोनों ने साल 1991 में शादी की थी. मगर 13 साल बाद दोनों का तलाक होग या था.उस वक्त सारा अली खान की उम्र 9 साल भर थी. फिर अमृता ने अकेले रहकर दोनों बच्चों की परवरिश की.

Trending news